संक्रमितों की संख्या में हो रही बढ़ोत्तरी, अगले आदेश तक जारी रहेंगे प्रतिबंध

In view of the increasing cases of corona in Laos, restrictions will continue till further orders
संक्रमितों की संख्या में हो रही बढ़ोत्तरी, अगले आदेश तक जारी रहेंगे प्रतिबंध
लाओस कोरोना संक्रमितों की संख्या में हो रही बढ़ोत्तरी, अगले आदेश तक जारी रहेंगे प्रतिबंध
हाईलाइट
  • अधिकांश मामले घनी आबादी वाले क्षेत्रों में दर्ज किए गए

डिजिटल डेस्क, वियनतियाने। लाओस में अभी भी कोविड-19 के ताजा मामलों की संख्या बढ़ रही है, इसलिए सरकार ने प्रतिबंधात्मक उपायों को अगली सूचना तक बढ़ाने की घोषणा की है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रधान मंत्री कार्यालय के उप प्रमुख थिफाकोन चैंथावोंगसा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हर प्रांत में सामुदायिक प्रसार जारी है, नए संक्रमणों की संख्या बढ़ रही है।

अधिकांश मामले घनी आबादी वाले क्षेत्रों में दर्ज किए गए हैं, जो सामाजिक आयोजनों, कार्यालयों, संगठनों और परिवारों में फैलते हैं। कोविड-19 रोकथाम और नियंत्रण के लिए राष्ट्रीय कार्यबल समिति द्वारा अधिकृत को छोड़कर, सीमाएँ और चौकियाँ बंद रहेंगी।

विदेशियों को पर्यटक और विजिटर्स वीजा जारी नहीं किए जाएंगे। हालाँकि राजनयिक कर्मियों, अंतर्राष्ट्रीय संगठनों के कर्मचारियों, विशेषज्ञों और निवेशकों को देश में प्रवेश करने की तत्काल आवश्यकता होगी, लेकिन उन्हें लाओ सरकार द्वारा जारी किए गए सभी कोविड-19 रोकथाम उपायों का पालन करना होगा। देश भर में मनोरंजन स्थल बंद रहेंगे। धार्मिक त्योहारों और गतिविधियों सहित 50 से अधिक लोगों के साथ बैठक और सम्मेलन या अन्य सभाएं निषिद्ध हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   15 Nov 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story