नाटो प्रमुख ने ऊर्जा कटौती के कारण यूरोप में नागरिक अशांति की चेतावनी दी

NATO chief warns of civil unrest in Europe due to energy cuts
नाटो प्रमुख ने ऊर्जा कटौती के कारण यूरोप में नागरिक अशांति की चेतावनी दी
लंदन नाटो प्रमुख ने ऊर्जा कटौती के कारण यूरोप में नागरिक अशांति की चेतावनी दी
हाईलाइट
  • हमारी एकता और एकजुटता का गंभीरता से परीक्षण किया जाएगा

डिजिटल डेस्क, लंदन। नाटो महासचिव ने चेतावनी दी है कि व्लादिमीर पुतिन की यूरोप पर ऊर्जा ब्लैकमेल इस सर्दी में नागरिक अशांति का कारण बन सकती है। नाटो महासचिव जेन्स स्टोल्टेनबर्ग ने स्वीकार किया कि आने वाले महीनों में सर्दी कठिन होगी क्योंकि परिवार और व्यवसाय ऊर्जा की बढ़ती कीमतों और रहने की लागत की कमी महसूस करते हैं। फाइनेंशियल टाइम्स में लिखते हुए, पश्चिमी सुरक्षा गठबंधन के बॉस ने कहा कि यह यूक्रेन का समर्थन करने के लिए कीमत चुकाने लायक है।

उन्होंने कहा: सर्दी आ रही है और यह कठिन होगा। यूक्रेन के लोगों और सशस्त्र बलों के लिए कठिन है जो अपनी स्वतंत्रता के लिए लड़ रहे हैं, और हममें से उन लोगों के लिए कठिन है जो उनका समर्थन करते हैं। हमारी एकता और एकजुटता का गंभीरता से परीक्षण किया जाएगा, क्योंकि परिवार और व्यवसाय रूस के क्रूर आक्रमण के कारण बढ़ती ऊर्जा की कीमतों और जीवन यापन की लागत की कमी को महसूस करते हैं। हमें ऊर्जा कटौती, व्यवधान और शायद नागरिक अशांति के खतरे के साथ एक कठिन छह महीने का सामना करना पड़ता है। लेकिन हमें अत्याचार के लिए खड़ा होना चाहिए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Sep 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story