comScore

पाकिस्तान : हिंदू लड़की की संदिग्ध मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

पाकिस्तान : हिंदू लड़की की संदिग्ध मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

हाईलाइट

  • नम्रता चांदनी की लाश बेड पर पड़ी हुई मिली
  • नम्रता के भाई ने लगाया हत्या का आरोप
  • डेंटल सर्जरी की छात्रा थी नम्रता

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान में हिंदुओं के खिलाफ हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। यहां सिंध प्रांत में मेडिकल की स्टूडेंट नम्रता चंदानी की लाश मिली है। डेंटल सर्जरी की छात्रा नम्रता चंदानी का शव हॉस्टल के कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला। उसके गले में रस्सी बंधी हुई थी और कमरा अंदर से बंद था। 

पुलिस के अनुसार, यह नहीं कहा जा सकता कि ये आत्महत्या है या हत्या। हालांकि नम्रता के भाई डॉ. विशाल सुंदर ने आरोप लगाया है कि उनकी बहन की हत्या की गई है। उसके शरीर के कई हिस्सों पर निशान हैं, जैसे किसी व्यक्ति  ने उसे पकड़ा हो। हम अल्पसंख्यक हैं, हमारी सहायता करें।

नम्रता चंदानी पाकिस्तान के घोटकी के मीरपुर मथेलों की रहने वाली थी। वह लरकाना के बीबी आसिफा डेंटल कॉलेज की छात्रा थी। सोमवार सुबह नम्रता के हॉस्टल की दोस्तों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद हॉस्टल के गार्ड ने दरवाजा तोड़ दिया। उन्होंने देखा कि नम्रता का शव बेड पर पड़ा है और गले में रस्सी का फंदा लगा हुआ था। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लरकाना डीआईजी ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। 

कमेंट करें
cYIty