बस पर गिरा भारी भरकम ट्रक, 13 की मौत, 5 घायल

Pakistan: Heavy truck fell on bus, 13 killed, 5 injured
बस पर गिरा भारी भरकम ट्रक, 13 की मौत, 5 घायल
पाकिस्तान बस पर गिरा भारी भरकम ट्रक, 13 की मौत, 5 घायल
हाईलाइट
  • बचाव अभियान

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्वी पंजाब प्रांत के रहीम यार खान शहर में एक यात्री बस के ऊपर एक ट्रक के गिरने से कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और 5 अन्य घायल हो गए।

बचावकर्मियों ने शनिवार रात स्थानीय मीडिया को बताया कि ट्रक चीनी की बोरियों से लदा हुआ था, जो अनियंत्रित होकर फिरोजा सेंट्रल रोड पर जा रही यात्री एक बस के ऊपर गिर गया।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बचाव अभियान में 10 इमरजेंसी वाहनों के साथ-साथ क्रेन को भी लगाया गया। इस दौरान भारी बारिश ने बचाव कार्य बाधित किया।

अधिकारियों ने बताया कि बचाव दल ने बस से शवों को निकालना शुरू कर दिया। शुरुआत में 5 लोगों के शव निकाले गए थे, अब शवों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है।

उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तान में अक्सर सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं। इसके मुख्य कारणों में से खराब रखरखाव वाले वाहन, जर्जर सड़क और सड़क सुरक्षा उपायों की लापरवाही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Aug 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story