पाकिस्तान : दुर्घटनाग्रस्त होने से बचा पाकिस्तान के पूर्व पीएम का विमान, हादसे के वक्त विमान में सवार थे इमरान खान

September 11th, 2022

हाईलाइट

  • सड़क मार्ग से पहुंचे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान आज जिस विमान में सवार होकर जा रहे थे, वह दुर्घटनाग्रस्त होने से  बाल बाल बच गए। विमान से जैसे ही उड़ान भरी वह अपना संतुलन खो बैठा। हालांकि आनन फानन में विमान को तुरंत इमरजेंसी लैंडिंग कराई। 

पाकिस्तान की डेली न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को पाक पूर्व पीएम  एक रैली को संबोधित करने के लिए गुजरांवाला जा रहे थे।  उसी समय विमान अपना नियंत्रण खो बैठा,  पायलट ने किसी प्रकार की अनहोनी की घटना से बचने के लिए आनन-फानन में कंट्रोल टॉवर से संपर्क साधा और विमान को इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतारा।  बाद में पूर्व पीएम इमरान खान ने सड़क मार्ग से होते हुए गुजरांवाला पहुंचे।

यहां खान ने अपनी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। जनसभा को संबोधन करते समय उन्होंने वर्तमान पाक सरकार पर निशाना साधा। पूर्व प्रधानमंत्री ने देश में बढ़ती महंगाई और बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार पर जमकर हमला किया। 
 उन्होंने आगे कहा कि मैं सरकार से पूछना चाहता हूं कि यह सरकार किस तरह देश और अर्थव्यवस्था को नीचे ले जा रही है। इस दौरान पूर्व    कुछ मीडिया खबरों के मुताबिक फॉर्मर प्राइम मिनिस्टर ने देश में निष्पक्ष मांग को लेकर सरकार पर निशाना साधा  और चेतावनी दी। खान ने कहा यदि देश में स्वतंत्र चुनाव नहीं होते तो हमारी पार्टी शांतिपूर्ण तरीके सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करेगी।
 

खबरें और भी हैं...