अंडरगारमेंट्स पहनें घोषणा की आलोचना के बाद पीआईए ने स्पष्टीकरण जारी किया

PIA issues clarification after criticism of Undergarments Wear announcement
अंडरगारमेंट्स पहनें घोषणा की आलोचना के बाद पीआईए ने स्पष्टीकरण जारी किया
पाकिस्तान अंडरगारमेंट्स पहनें घोषणा की आलोचना के बाद पीआईए ने स्पष्टीकरण जारी किया
हाईलाइट
  • एडवाइजरी के पीछे की भावना

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) ने शुक्रवार को केबिन क्रू और एयर होस्टेस के लिए ड्रेस कोड की घोषणा के बाद एक स्पष्टीकरण जारी किया।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीआईए के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी ने एक लिखित स्पष्टीकरण में कहा, इस तथ्य के बावजूद कि एडवाइजरी के पीछे की भावना उचित ड्रेस कोड सुनिश्चित करना था, मानक बुलेटिन अनजाने में शब्दों के अनुचित चयन के साथ सामने आया।

नेशनल कैरियर ने अपने एयरक्रू से कहा था कि यूनिफॉर्म के नीचे अंडरगारमेंट्स पहनना जरूरी है। पीआईए ने दावा किया था कि एयर अटेंडेंट द्वारा उचित पोशाक की कमी पीआईए की खराब छाप और एक नकारात्मक छवि को चित्रित कर रही थी।

हालांकि, इस घोषणा को जनता से बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिली क्योंकि उन्हें लगा कि इस्तेमाल किए गए शब्द अनुचित हैं। शुक्रवार को राष्ट्रीय विमानन कंपनी ने बुलेटिन से हुई नाराजगी को देखते हुए पत्र वापस ले लिया। पीआईए के अधिकारी ने लिखा, मैं व्यक्तिगत रूप से खेद महसूस करता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि इस संदर्भ में प्रकाशित शब्दों के बजाय शब्द अधिक सभ्य और उपयुक्त हो सकते थे।

पिछली अधिसूचना में, पीआईए के महाप्रबंधक (उड़ान सेवाएं), आमिर बशीर ने कहा था: यह बहुत चिंता के साथ देखा गया है कि कुछ केबिन क्रू इंटरसिटी यात्रा करते समय, होटलों में रहने और विभिन्न पर्याप्त जगहों पर जाने के दौरान आकस्मिक रूप से कपड़े पहनते हैं। इस तरह की ड्रेसिंग दर्शकों पर एक खराब प्रभाव छोड़ती है और न केवल व्यक्ति की, बल्कि संगठन की भी नकारात्मक छवि पेश करती है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Sep 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story