comScore

ब्रिटेन: लॉकडाउन के बाद पहली बार नजर आईं महारानी एलिजाबेथ द्वितीय

ब्रिटेन: लॉकडाउन के बाद पहली बार नजर आईं महारानी एलिजाबेथ द्वितीय

हाईलाइट

  • लॉकडाउन के बाद से ब्रिटेन की रानी पहली बार नजर आईं

डिजिटल डेस्क, लंदन। ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का विंडसर कैसल के मैदान में घुड़सवारी करते समय की फोटो खींची गई है। देश में कोरोनावायरस लॉकडाउन शुरू होने के बाद पहली बार उन्हें बाहर देखा गया है। बीबीसी ने सोमवार को बताया कि 94 वर्षीय का साम्राज्ञी का 14 साल की फेल पोनी जिसे बालमोरल फर्न कहते हैं, पर सवारी करते हुए फोटो आई।

रंगीन हेडस्कार्फ पहने और बेहतर तरीके से ड्रेसअप हुईं महारानी ने ट्वीड जैकेट, सफेद दस्ताने और जूते पहने हुए थे। प्रेस एसोसिएशन द्वारा ली गई रानी की इस नई तस्वीर में उन्हें सप्ताहांत की धूप के मौसम में घुड़सवारी करते देखा जा सकता है।

घोड़ों को प्यार करने वाली और ये साम्राज्ञी को उनके शाही निवास विंडसर के मैदान में नियमित तौर पर घुड़सवारी करती हैं। रानी अपने पति, ड्यूक ऑफ एडिनबर्ग, 98 और कर्मचारियों की एक छोटी संख्या के साथ आइसोलेट होने के लिए वहां से अलग हो गई हैं।

महारानी की अंतिम सार्वजनिक तस्वीर ली गई थी जब वे 19 मार्च को बकिंघम पैलेस से उनके बर्कशायर स्थित घर जा रही थीं। रानी ने अपने योजनाबद्ध प्रस्थान से एक दिन पहले अपने आधिकारिक कर्तव्यों का पालन किया और प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के साथ फोन पर बात की थी।

कमेंट करें
rQEGj