बारिश हो या गर्म मौसम, चोरों के खिलाफ मेरा संघर्ष जारी रहेगा : इमरान खान

Rain or hot weather, my fight against thieves will continue: Imran Khan
बारिश हो या गर्म मौसम, चोरों के खिलाफ मेरा संघर्ष जारी रहेगा : इमरान खान
पाकिस्तान बारिश हो या गर्म मौसम, चोरों के खिलाफ मेरा संघर्ष जारी रहेगा : इमरान खान
हाईलाइट
  • कानून की सर्वोच्चता

डिजिटल डेस्क, झेलम। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि बारिश हो या गर्म मौसम, चोरों के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, झेलम शहर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि वह पाकिस्तान में कानून की सर्वोच्चता के लिए लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैंने कानून और संविधान की सीमाओं के भीतर रहते हुए 26 साल तक संघर्ष किया है। शरीफ और जरदारी परिवारों के बारे में बात करते हुए खान ने दावा किया कि उनके शासन से पहले पाकिस्तान शीर्ष पर था। जियो न्यूज ने बताया, नवाज शरीफ ने देश को लूटा और अब हमें बता रहे हैं कि क्या करना है। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि बाढ़ ने बलूचिस्तान, सिंध और खैबर पख्तूनख्वा को प्रभावित किया है।

उन्होंने कहा, बारिश से हुई पूरी तबाही के बाद प्रांत कैसे सरप्लस अनाज पैदा करेंगे? केपी के वित्त मंत्री तैमूर खान झगरा दो महीने से वित्त मंत्री मिफ्ता इस्माइल से मिलने के लिए कह रहे हैं। पीटीआई अध्यक्ष ने कहा कि सरकार को अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के साथ बातचीत करनी चाहिए। शाहबाज शरीफ और मिफ्ता इस्माइल कहते हैं कि हमारी वजह से आईएमएफ के कार्यक्रम में देरी होगी।

पूर्व प्रधानमंत्री ने सरकार से यह भी सवाल किया कि वह देश के लिए क्या कर रहे हैं, क्योंकि बाढ़ की चेतावनी बहुत पहले आ चुकी थी। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सरकार बाढ़ से निपटने के लिए नीतियां बनाने के बजाय साजिश कर रही थी।

सहयोगी दलों को फटकार लगाते हुए खान ने दावा किया कि वे नहीं जानते कि सरकार कैसे चलाई जाती है और देश पर पीडीएम लगाया गया है। खान ने कहा कि यह साजिश उनके खिलाफ नहीं, बल्कि देश के लोकतंत्र को कमजोर करने के लिए है। उन्होंने कहा, सरकार पीटीआई को घेर रही है और मुझे अयोग्य करार देने की कोशिश कर रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Aug 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story