वरिष्ठ पत्रकार ने इमरान खान को चेताया: अगर आप पेशावर हार गए तो समझिए आप पाकिस्तान हार गए

December 22nd, 2021

हाईलाइट

  • पाकिस्तान के वरिष्ठ टीवी एंकर है कामरान खान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के वरिष्ठ टीवी एंकर कामरान खान ने कहा है कि प्रधानमंत्री इमरान खान और सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार की अलोकप्रियता का सबसे बड़ा सबूत यह है कि वे पेशावर में स्थानीय चुनाव हार गए हैं।

फ्राइडे टाइम्स की एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

उन्होंने कहा, यदि आप पेशावर हार गए, तो आप पाकिस्तान हार गए।

खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो संदेश जारी किया और कहा कि ये परिणाम नौ महीने पहले जारी किए गए थे। वरिष्ठ पत्रकार ने कहा कि उन्होंने मार्च में इस परिणाम की भविष्यवाणी की थी, लेकिन पीएम इमरान खान को दी गई उनकी सलाह पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।

प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए, कामरान खान ने कहा, मैंने हमेशा आपका समर्थन किया है और आपकी सरकार को प्रोत्साहित करते हुए आपके लाभ के बारे में सोचा है। लेकिन आज मैं पाकिस्तानी नागरिकों के विचारों का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं (जो आप से निराश हैं)।

उन्होंने कहा कि देश में महंगाई के मुद्दे को हल करने के लिए जो कुछ भी किया जा सकता है, इमरान खान को वह सब करना चाहिए। उन्होंने पाकिस्तान पंजाब सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि बुजदार प्रशासन की विफलता स्पष्ट है।

कामरान खान ने कहा कि प्रधानमंत्री को पता होना चाहिए कि सत्ताधारी दल का हर समर्थक मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार के प्रदर्शन से हैरान है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को पंजाब के मुख्यमंत्री को बर्खास्त करना चाहिए और प्रांत में एक नई और ऊजार्वान टीम को जिम्मेदारी सौंपनी चाहिए।

उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री के करीब लगभग सभी नौकरशाह उनके प्रमुख सचिव आजम खान से नाखुश हैं। वरिष्ठ पत्रकार खान ने कहा कि इमरान खान को जल्द ही उनकी जगह किसी और को जिम्मेदारी सौंपनी चाहिए।

 

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...