वायरल वीडियो: मंत्री दे रही थी इंटरव्यू, बच्चे ने दिखाई गाजर, फिर हुआ कुछ ऐसा

September 1st, 2021

हाईलाइट

  • मंत्री का इंटरव्यू, बेटे की मजेदार हरकत

डिजिटल डेस्क, न्यूजीलैंड। न्यूजीलैंड की सामाजिक विकास मंत्री कार्मेल सेपुलोनी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कार्मेल सेपुलोनी एक कमरे में इंटरव्यू देते हुए दिखाई दे रही हैं, तभी उनका बेटा कमरे में आ जाता है और गाजर दिखाने लगता है। कार्मेल उसे रोकने की कोशिश करती है पर वह उनकी बात नही मानता है।
मंत्री कार्मेल रेडियो समोआ के साथ एक लाइव जूम इंटरव्यू कर रही थी। इसी बीच उनका छोटा बेटा कार्मेल को किराने के सामान में आई एक अजीब तरह की गाजर को दिखाने के लिए कमरे में आता है। वह गाजर को दिखाने लगता है और कार्मेल उसे बार बार ऐसा करने से रोकती हुई दिखाई दे रही थी।
यह वीडियो सोशल मीडिया पर 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कार्मेल का बेटा जब कमरे के अंदर आया तब उन्होंने जल्दबाजी में रेडियो समोआ से माफी मांगी और कहा- एक सेकंड रुको, मेरा बेटा कमरे में है। उसके बाद उनका बेटा गाजर दिखाने लगा जिसको कार्मेल ने उससे छीनने की कोशिश भी की थी।
जब कार्मेल सेपुलोनी अपने बेटे से गाजर छीन रही थीं, तब उन्होंने उससे कहा कि मैं एक इंटरव्यू कर रही हूं और ऑनलाइन हूं, इसके बाद उनके लड़के ने कहा, ओह
मंत्री कार्मेल ने इस मजेदर घटना को ट्विटर पर शेयर कर लिखा कि वह क्षण जब आप जूम के माध्यम से एक लाइव इंटरव्यू कर रहे हैं और आपका बेटा चिल्लाते हुए कमरे में आता है और एक अजीब गाजर दिखाने लगता है। हम कैमरे पर गाजर को लेकर लगभग कुश्ती कर रहे थे, और मैं अब इसको लेकर हंस रही हूं, लेकिन उस समय ऐसा नहीं था।

 

खबरें और भी हैं...