गुपचुप बैठक: पाकिस्तान में एक बार फिर हो सकता है तख्तापलट, पूर्व पीएम और सेना अध्यक्ष बाजवा के बीच राष्ट्रपति भवन में हुई बैठक

September 16th, 2022

हाईलाइट

  • देश की सेवा करने चाहते है अल्वी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान और सेना अध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा के बीच एक गुप्त बैठक हुई। गुपचुप तरीके से हुई मीटिंग के बाद पाकिस्तान में एक बार फिर तख्तापलट की अटकलें लगना शुरू हो गई है।

आपको बता दें एक टॉक शॉ में पीटीआई के एक वरिष्ठ नेता इशाक खाकवानी ने इस गुप्त बैठक की जानकारी देते हुए कहा था कि कुछ दिन पहले ही राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने इमरान खान और बाजवा की मुलाकात राष्ट्रपति भवन में ही करवाई थी। 

इससे पहले पाक पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने बाजवा के कार्यकाल को आम चुनाव होने तक बढ़ाने की मांग की थी। खाकवानी ने राष्ट्रपति आरिफ अल्वी की तारीफ करते हुए कहा कि राष्ट्रपति एक समझदार नेता हैं। इमरान खान और आरिफ अल्वी एक दशक से अधिक समय से एक दूसरे को जानते है, दोनों ने 2018 में एक साथ काम भी किया हैं। उस समय डॉक्टर अल्वी उनके सचिव रहे थे।  अल्वी इमरान खान की कैबिनेट में शामिल होकर देश की सेवा करने चाहते है।  खाकवानी का कहना है कि अल्वी करीब डेढ़ दशक से इमरान खान के समर्थक रहे हैं।