मारो मुझे मारो: पाकिस्तान की जीत के बाद फिर वायरल हुए मारो मुझे मारो वाले मोमिन, अब की बार कही ये बात

October 25th, 2021

हाईलाइट

  • 'मारो मुझे, मारो' वाले का नया वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  पाकिस्तान की जबरदस्त जीत के बाद वायरल हो रहा फैन का वीडियो, 'मारो मुझे मारो' डायलॉग से फेमस हुए मोमिन साकिब ने दो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए हैं। टी20 विश्व कप में 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के जबरदस्त मुकाबले में पाकिस्तान ने बाजी मार ली है। मैच के बाद से ही पाकिस्तानी फैंस खुशी के लहर दौर गई। मोमिन साकिब भी अपने इमोशन्स को रोक नहीं पाए, अपनी खुशी जाहिर करने के लिए इस बार उन्होंने मैदान में उतर कर वीडियो बनाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

 

पहली बार हारा भारत
आईसीसी के विश्व कप टूर्नामेंट में यह पहली बार हुआ है जब भारत पाकिस्तान से हारा है, दोनों देश के फैंस में इस मुकाबले को लेकर काफी हलचल मची हुई थी, जैसे ही पाकिस्तान ने मैच जीता वहां के फैंस खुशी से झूम पड़े। मैच खत्म होते ही सोशल मीडिया वॉर जोन में तब्दील हो गया, दोनो देशों के फैंस ने एक दूसरे पर ट्रोल्स की बरसात कर दी। भारत की हार के बाद भारतीय फैंस को ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा था तो वहीं अपने डायलॉग 'वक्त बदल गया, जज्बात बदल गए, मारो मुझे मारो' फेमस हुए मोमिन साकिब ने वीडियो बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

क्या कहा मेमिन साकिब ने?

दुबई जाकर मोमिन ने इस मैच का लुत्फ उठाया और मजाकिया अंदाज में वीडियो बनाते हुए उन्होंने पाकिस्तान के लोगों को बधाई दी और कहा “अब हालात बदल गए, क्या इस टीम का फोकस है? क्या इस टीम  का माइंड सेट है? एक तरीका होता है 10 विकटों से? यह जुल्म है”। बता दें कि मोमिन ने वहां अभिनेता अक्षय कुमारे से भी मुलाकात की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

 
2019 में जब भारत-पाकिस्तान का 50-50 विश्व कप मैच हुआ था, तब साकिब ने अपने वीडियो से फैंस का दिल जीत लिया था, आज भी उनके उस वीडियो पर काफी मीम बनाए जाते हैं। भारत ने उस समय पाकिस्तान 50 ओवरों में 336 रन का टारगेट दिया था, जिसे पूरा करने में असफल रही थी पाकिस्तानी टीम।