comScore

अमेरिका: दूसरी बार डोनाल्ड ट्रंप का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, 15 मिनट में आया रिजल्ट


हाईलाइट

  • राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कोरोना टेस्ट
  • दूसरी बार टेस्ट में नेगेटिव आए ट्रंप

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। नोवल कोरोना वायरस ने बुरी तरह दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। इस खतरनाक महामारी के कारण अमेरिका में अबतक 5,926 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं दो लाख से अधिक लोग वायरस से संक्रमित है। इस बीच राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। ट्रंप का दूसरी बार कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।

व्हाइट हाउस (White House) ने बयान जारी कर कहा है कि एक बार फिर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कोरोना टेस्ट (Corona Test) हुआ। उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है, वह पूरी तरह से फिट हैं। बता दें ट्रंप बीते दिनों एक शख्स के संपर्क में आए थे, जो कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद उनके टेस्ट को लेकर सवाल खड़े हुए थे। पहले राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा था कि उन्हें टेस्ट करवाने की जरूरत नहीं है, वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। 

कोरोना रिपोर्ट आने के बाद डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जो टेस्ट हुआ उसका रिजल्ट 15 मिनट में आ गया। हमने ऐसी तकनीक बनाई हो जो तुरंत परिणाम बता रही है। उन्होंने कहा कि टेस्ट आने के तुरंत बाद वह काम पर चले गए। उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई। 

WHO का बड़ा बयान- लॉकडाउन से नहीं खत्म होगा कोरोनावायरस, जरूरत है पीड़ित को ढूंढा जाए

बता दें अमेरिका में पिछले 24 घंटों में नोवल कोरोनावायरस के कारण 884 लोगों की मौत हो गई। जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी ने बुधवार शाम बताया कि देश में कोविड-19 के चलते एक दिन में हुई मौत का यह आंकड़ा नया एक दिवसीय रिकॉर्ड है। 

कमेंट करें
moJy0