दैनिक भास्कर हिंदी: छेड़छाड़ कर रहे युवक को महिला ने कपड़े उतार कर इस तरह दिया जवाब, देखें वीडियो

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महिलाओं के साथ छेड़छाड़ आम बात हो गई है। इंसानियत को शर्मसार करती इस तरह की घटनाए सामने आती रहती हैं। हाल ही में एक युवती की छेड़छाड़ का वीडियो सामने आया है। युवती ने छेड़छाड़ को चुपचाप सहकर नजरअंदाज नहीं किया बल्कि युवक को मुहतोड़ जवाब दिया।

युवक को महिला ने ऐसा सबक सिखाया कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। वीडियो में महिला युवक पर चिल्लाते हुए दिख रही है। गुस्से में महिला युवक को जमीन पर पटक देती है। महिला युवक को पीटती है। पीटते और चिल्लाते हुए महिला अपने कपड़े भी उतार देती है। फिर खड़े होकर युवक को हाथों और पैरों से पीटना शुरू कर देती है।

महिला युवक के ऊपर बैठकर उसे थप्पड़ मारती है युवक इसका विरोध नहीं करता। इसके बाद महिला गुस्से में आते हुए अपने ब्रेस्ट दिखाते हुए युवक से कहती है कि तुम्हें यही चाहिए तो ये लो। वीडियो में और भी लोग दिख रहे हैं जो घटना को बस देख रहे हैं और उसका वीडियो बना रहे हैं। वीडियो दक्षिण पश्चिम ब्राजील के Ribeirao Preto सिटी सेंटर का बताया जा रहा हैं। जहां महिला पर्चे बांट रही थी। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर महिला की तारीफ होने लगी। लोग महिला को निडर बता रहे हैं। वहीं वीडियो पर लोगों द्वारा महिला को अश्लील भी कहा जा रहा है।

वीडियो का सच कुछ और ही है....
बता दें कि ये वीडियो किसी वास्तविक घटना का नहीं है बल्कि दक्षिण पश्चिम ब्राजील के Ribeirao Preto सिटी सेंटर पर किए गए एक एक्ट का है। वीडियो के मेकर का कहना है कि ये वीडियो उन महिलाओं को हिम्मत देनें और छेड़छाड़ का विरोध करने के लिए प्रेरित करने के लिए पिछले साल बनाया गया था। उन्होंने कहा कि बहुत सारी महिला घर से बाहर काम करने जाती हैं और उन्हें इस तरह की घटनाओं का सामना करना पड़ता है, ऐसी घटनाओं का खुलकर विरोध करना चाहिए।