पाकिस्तान की गीदड़भभकी: पाक के कार्यवाहक पीएम ने भारत के खिलाफ उगला जहर, युद्ध की दी चेतावनी

पाक के कार्यवाहक पीएम ने भारत के खिलाफ उगला जहर, युद्ध की दी चेतावनी
  • पाक पीएम ने युद्ध की दी चेतावनी
  • पाकिस्तान गीदड़भभकी से नहीं आ रहा बाज
  • कश्मीर को लेकर भी पाकिस्तान पीएम ने कही बड़ी बातें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी गीदड़भभकी से बाज नहीं आता है। इस बीच पाकिस्तान के कार्यवाहक प्रधानमंत्री अनवर उल हक काकर ने हवा-हवाई बयान दिया है। पीओके विधानसभा में पहुंचे काकर ने भारत को युद्ध के लिए खुलेआम चुनौती दी है। काकर ने कहा कि भारत गिलगित-बाल्टिस्तान पर दावा कर रहा है। अगर उनका इरादा हमला करना है तो हम भी तैयार बैठे हैं। इस दौरान काकर ने एक बार फिर कहा कि कश्मीर पर पाकिस्तान का हक है।

गौरतलब है कि साल 1990 से ही पाकिस्तान हर साल 5 फरवरी को कश्मीर एकजुटता दिवस मनाता है। ऐसे में जब सोमवार को एक बार फिर पाकिस्तान ने कश्मीर एकजुटता दिवस मनाया तो इस दौरान पाकिस्तान के हुक्मरान भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा फैलने से नहीं चुके। बता दें कि, पाकिस्तान ने कश्मीर के कुछ हिस्सों पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया है। जिसे पाकिस्तान आजाद कश्मीर मानता है। ऐसे में पाकिस्तान भारत के खिलाफ साजिश रचने के लिए हर साल पांच फरवरी को कोई मौका नहीं छोड़ता है।

बता दें कि, सोमवार के दिन पीओके कश्मीर विधानसभा में पाकिस्तान के कार्यवाहक पीएम काकर ने वहां की स्थानीय आवाम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर कश्मीर का राग अलापा और भारत के खिलाफ जहर उगला। भारत पर बेबुनियाद आरोप लगाते हुए काकर ने भारत को आतंकवाद फैलाने वाला देश कहा। काकर ने कहा कि भारत आतंकवाद फैला रहा है।

काकर ने धारा 370 घटाने का भी जिक्र किया। साथ ही, उसने काकर ने कहा कि पिछले 76 सालों से कश्मीरियों पर भारत अत्याचार कर रहा है। पीएम काकर ने भारत को गीदड़भभकी देते हुए कहा कि भारत शासक गिलगित-बाल्टिस्तान पर दावा कर रहा है। भारत पाकिस्तान पर हमला करने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में पाकिस्तान में भी तैयार है।

Created On :   5 Feb 2024 6:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story