निर्मम हत्या: अमेरिका में तीन फिलिस्तीनी छात्रों को मारी गई गोली

अमेरिका में तीन फिलिस्तीनी छात्रों को मारी गई गोली
  • अमेरिका में तीन फिलिस्तीनी छात्रों की हत्या
  • तीनों को गोलियों से भून दिया गया

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। अमेरिका के वर्मोंट में एक विश्वविद्यालय परिसर के पास तीन फिलिस्तीनी छात्रों को गोली मार दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना बर्लिंगटन शहर में वर्मोंट विश्वविद्यालय के परिसर के पास शनिवार शाम को हुई।ॉ पीडि़तोें की पहचान हिशाम अवतानी, किन्नान अब्देल हामिद और तहसीन अहमद के रूप में हुई। उन पर उस समय हमला किया गया, जब वे एक पारिवारिक रात्रिभोज के लिए जा रहे थे। वे अमेरिका के विश्वविद्यालयों में पढ़ रहे हैं।

यूके में फ़िलिस्तीनी मिशन के प्रमुख हुसाम ज़ोमलॉट ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा: "तीन फ़िलिस्तीनी छात्रों हिशाम अवतानी, तहसीन अली और केनान अब्दुलहामिद काेे कल रात बर्लिंगटन, संयुक्त राज्य अमेरिका में रास्ते में गोली मार दी गई।" वे गंभीर रूप से घायल हैं।" ज़ोमलॉट ने पोस्‍ट में कहा, "और छह सप्ताह पहले, इलिनोइस में घृणा अपराध में 6 वर्षीय फिलिस्तीनी बच्चे को 26 बार चाकू मारा गया था। फिलिस्तीनियों के खिलाफ घृणा अपराध बंद होने चाहिए। फिलिस्तीनियों को हर जगह सुरक्षा की आवश्यकता है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Nov 2023 3:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story