दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड की मस्तानी के साथ IPL के इन खिलाड़ियों ने लगाए ठुमके, Video Viral

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रमोशन चाहे फिल्म का हो या किसी टीवी सीरियल का, कास्टिंग काउच से लेकर मेकर तक को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। हाल फिलहाल तो IPL 2018 के प्रमोशन को लेकर सभी टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं। ऐसा कोई खिलाड़ी नही है जो टीम के प्रमोशन के लिए पीछे रहा हो। आज हम बात कर रहे हैं IPL में पहला मैच जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स टीम का। इस टीम के खिलाड़ियों का हाल ही में एक प्रमोशन वीडियो जारी हुआ था। जिसमें टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अभिनेता रजनीकांत के स्टाइल में डायलाग बोलते हुए दिखाए दे रहे हैं। इसी टीम का एक और प्रमोशन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है।

इस वीडियो में बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत कई खिलाड़ियों ने IPL के थीम सॉन्ग पर खूब नचा रही हैं। आप देख सकते है इस हर कोई झूमता दिखाई दे रहा है। वीडियो में दीपिका गोल्डन ड्रेस और ब्लैक बूट्स दिखाई दे रही है। देखिए दीपिका न सिर्फ धोनी को अपने इशारों पर नचा रही है, बल्कि रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या समेत पूरी क्रिकेट टीम को डांस फ्लोर पर अपने इशारों पर नचवा रही है। इन खिलाड़ियो को भी देखिए कैसे दीपिका का काॅपी करते हुए डांस स्टेप कर रहें हैं।

ये वीडियो IPL का एक कमर्शियल एड है। इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, तो क्रिकेट और बॉलीवुड फैन्स इसे वायरल करने से खदु को रोक नहीं पाए। बता दें कि 7अप्रैल यानि शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग 11 का धमाकेदार आगाज हुआ। ओपनिंग सेरेमनी में वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिज समेत भूमि पेडनेकर और ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस ने काफी धमाल मचाया।

एक महीने तक चलेगा IPL 2018

IPL 2018 का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। पिछले दो साल से प्रतिबंध के चलते IPL से बाहर चल रही चेन्नई सुपरकिंग्स  ने पहले ही मैच में पिछली बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस को 1 विकेट से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की है। IPL का मुकाबला अगले एक महीने तक चलने वाला है।