Mr. Asia Super Model 2023: रोहित सक्सेना ने एशिया सुपर मॉडल 2023 में बड़ी जीत हासिल की

रोहित सक्सेना ने एशिया सुपर मॉडल 2023 में बड़ी जीत हासिल की
  • मिस्टर इंडिया सुपर मॉडल 2021 के विजेता, रोहित सक्सेना ने मिस्टर एशिया सुपर मॉडल 2023 का खिताब जीता।
  • इवेंट में मिस्टर वर्ल्ड रोहित खंडेलवाल, प्रिंस नरूला, और डॉ. अभिनित गुप्ता जैसे प्रमुख व्यक्तित्वों की भी उपस्थिति थी।
  • प्रिंस नरूला और डॉ. अभिनित गुप्ता ने रोहित सक्सेना को मिस्टर एशिया सुपर मॉडल 2023 का उपयुक्त विजेता माना।
  • नोएडा के फिल्म सिटी में हुआ एक शानदार इवेंट, जिसमें नए मॉडलिंग प्रतिभाओं को मौका मिला।

डिजिटल डेस्क, नोएडा। मॉडलिंग और मनोरंजन कार्यक्रमों की दुनिया हर साल नई प्रतिभाओं से भरी हुई है। इसके बीच, कुछ दुर्लभ रत्नों को दूसरों की तुलना में अधिक चमकते हुए देखना हमेशा एक अविश्वसनीय दृश्य होता है। ऐसा ही एक कार्यक्रम, एशिया सुपरमॉडल 2023, नोएडा के फिल्म सिटी में हुआ, जिसने दर्शकों को रोमांचित कर दिया और लोगों के देखने के लिए एक शानदार सफलता बन गई।

इस शानदार आयोजन और इसके ग्लैमर के अलावा मॉडलिंग, ब्यूटी, बिज़नेस और मनोरंजन उद्योग की हस्तियों को देखकर लोगों की आंखें खुशी से भर गईं। नोएडा के फिल्म सिटी के संस्कार स्टूडियो में ड्रीम्स प्रोडक्शन हाउस और दुबई ब्यूटी स्कूल द्वारा किए गए इस अद्भुत काम की बदौलत एशिया सुपर मॉडल 2023, जो एक बड़ी सफलता साबित हुई, उसने दर्शकों को एक ऐसा कार्यक्रम अनुभव दिया जिसे उन्होंने शायद पहले कभी अनुभव नहीं किया था।

यह भी पढ़े -राघव-परिणीति से लेकर कियारा-आडवाणी तक, शादी के बाद पहली बार साथ में लोहड़ी सेलिब्रेट करेंगे बॉलीवुड के ये कपल

इस इवेंट में बड़ी जीत हासिल करने वाले फिटनेस मॉडल के रूप में मशहूर रोहित सक्सेना रहे, जो मिस्टर इंडिया सुपर मॉडल 2021 के विजेता भी रह चुके है। इस बार, उन्होंने अपनी स्टाइल, उत्साह, आत्मविश्वास से सभी का दिल जीत लिया। और एक मॉडल के रूप में उनका जुनून, जिसने उन्हें मिस्टर एशिया सुपर मॉडल 2023 बनने के लिए प्रेरित किया। लोग उस समय दंग रह गए जब उन्होंने मिस्टर वर्ल्ड, रोहित खंडेलवाल को इवेंट में सम्मानित करते हुए देखा, जिसमें प्रिंस नरूला और डॉ. अभिनित गुप्ता भी शामिल थे, जो 'डॉ. बॉलीवुड' के नाम से मशहूर हैं।

प्रिंस नरूला और डॉ. अभिनित गुप्ता ने कार्यक्रम में निर्णायक के रूप में कार्य किया और रोहित सक्सेना को मिस्टर एशिया सुपर मॉडल 2023 का उपयुक्त खिताब विजेता माना। खिताब जीतने पर, रोहित सक्सेना ने साझा किया, "पहले, मुझे खुद को चुटकी लेने दें। खैर, मुझे लगता है कि मेरे वर्षों की कड़ी मेहनत, मेरे फिटनेस खेल में निरंतरता, और एक मॉडल के रूप में मेरे जुनून ने मुझे आज जो हासिल किया है उसे हासिल करने में मदद की है। ड्रीम्ज प्रोडक्शन के शरद चौधरी और दुबई ब्यूटी स्कूल की अनुभा वशिष्ठ को इस तरह के बड़े पैमाने पर कार्यक्रम आयोजित करने और उभरती प्रतिभाओं को अपने कौशल का प्रदर्शन करने और बड़ी जीत हासिल करने की मौका देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

यह भी पढ़े -श्रीराम के सामने नेटफ्लिक्स को टेकने पड़े घुटने, विवादित सीन के चलते हटी नयनतारा की फिल्म

आयोजक शरद चौधरी ने बताया किया कि प्रिंस नरूला, रोहित खंडेलवाल और डॉ. अभिनित गुप्ता के अलावा, लेफ्टिनेंट डॉ. रीता गंगवानी (पर्सनैलिटी ट्रांसफॉर्मेशन एंड इंटरनेशनल पेजेंट कोच) जैसे जूरी सदस्य वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा सम्मानित, मेकअप शिक्षक भूमिका बहल और अन्य ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया।

फैशन शो, जिसमें विनय चौधरी को गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में देखा गया, में द डॉटर हाउस और आसिफ झोंकीविस जैसे डिजाइनरों का शानदार काम भी देखा गया। शरद चौधरी का कहना है कि भारत के भोपाल के एक युवा प्रतिभा रोहित, जिन्होंने फैशन शो के खिताब का यह प्रतिष्ठित सम्मान जीता है, ने कई अन्य उभरते हुए लोगों में भारी प्रेरणा पैदा की है।

Created On :   13 Jan 2024 1:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story