दिव्या पाहुजा मर्डर केस: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, होटल मालिक ने स्टाफ के साथ लगाया लाश को ठिकाने, गिरफ्तार

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, होटल मालिक ने स्टाफ के साथ लगाया लाश को  ठिकाने, गिरफ्तार
  • गुरुग्राम के होटल में हुआ मर्डर
  • गैंगस्टर गाडोली एनकाउंटर केस की गवाह है दिव्या
  • परिवार ने गाडोली की बहन और भाई पर लगाया हत्या का आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के चर्चित दिव्या पाहुजा मर्डर केस में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को अरेस्ट किया है। इनमें से एक का नाम अभिजीत सिंह है जो कि उस होटल का मालिक है जिसमें दिव्या की हत्या हुई। वहीं अन्य दो आरोपी होटल में ही काम करने वाले प्रकाश और इंद्राज हैं। पुलिस के मुताबिक इन तीनों को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे दिव्या की डेडबॉडी को ठिकाने लगाने के लिए होटल से नीली कलर की बीएमडब्ल्यू कार में ले जा रहे थे। दरअसल यह घटना होटल के सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई थी। जिसकी मदद से पुलिस ने तीनों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। पुलिस के मुताबिक गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली दिव्या गैंगस्टर संदीप गाडोली की कथित गर्लफ्रेंड थी। बता दें कि गाडोली फरवरी 2016 में मुंबई एनकाउंटर में मारा गया था।

गाडोली केस में अहम गवाह थी दिव्या

पुलिस के अनुसार दिव्या पाहुजा के मर्डर की वारदात मंगलवार यानी 2 जनवरी की देर रात गुरुग्राम के बस स्टैंड के पास स्थित सिटी होटल में हुई। गुरुग्राम के डीसीपी पश्चिम भूपेंद्र सिंह सांगवान ने बताया कि हमने मृतक दिव्या पाहुजा की हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच चल रही है। बता दें कि संदीप गाडोली एनकाउंटर मामले में दिव्या इकलौती चश्मदीद थी। इस एनकाउंटर मामले के तूल पकड़ने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश पर गुरुग्राम पुलिस के पांच कर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी।

दिव्या के परिजनों ने अपनी बेटी की हत्या के पीछे गैंगस्टर गाडोली की बहन सुदेश कटारिया और भाई ब्रह्मप्रकाश को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने सुदेश और ब्रह्मप्रकाश के खिलाफ मर्डर की साजिश रचने के तहत पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

पुलिस के अनुसार दिव्या के परिवार से उसे सूचना मिली थी कि उनकी बेटी सिटी होटल के मालिक अभिजीत के साथ गई लड़की अभी लौटी नहीं है। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। इसके बाद जब पुलिस होटल पहुंची और वहां पर जांच पड़ताल की। इस दौरान पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखीं, अपराध का खुलासा हुआ।

Created On :   3 Jan 2024 3:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story