दिल्ली सीएम: अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, मंत्री आतिशी के घर भी नोटिस

अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, मंत्री आतिशी के घर भी नोटिस
  • केजरीवाल आवास पर पहुंची दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम
  • शिक्षा मंत्री आतिशी के घर पर भी पहुंची थी टीम
  • नोटिस स्वीकार नहीं करने पर बीते रात लौट आई थी टीम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। ईडी के बाद अब केजरीवाल दिल्ली क्राइम ब्रांच के रडार पर भी आ गए हैं। केजरीवाल के आवास पर आज सुबह क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची जिसके बाद आवास पर पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है। अरविंद केजरीवाल पहले से ही ईडी के रडार पर हैं। कथित शराब नीति घोटाले में ईडी ने पांचवा समन जारी कर पूछताछ के लिए ने केजरीवाल को 2 फरवरी के दिन पेश होने को कहा था। हालांकि, अरविंद केजरीवाल ने समन को 'गैरकानूनी' बताते हुए ईडी के सामने पेश होने से इंकार कर दिया था।

बीते रात भी पहुंची थी टीम

क्राइम ब्रांच की टीम केजरीवाल को नोटिस देने के लिए शुक्रवार रात भी उनके घर पर पहुंची थी। सीएम आवास पर बीते रात किसी ने नोटिस स्वीकार नहीं किया जिस वजह से टीम को सुबह में भी आना पड़ा। जानकारी के मुताबिक, केजरीवाल सरकार में शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना को भी नोटिस देने के लिए दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार रात उनके घर पर पहुंची थी। वहां भी किसी ने नोटिस स्वीकार नहीं किया। एसीपी के नेतृत्व में पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम को दोनों जगह से बिना नोटिस दिए लौटना पड़ा।

बीजेपी पर आरोप

आम आदमी पार्टी ऐसी सभी हलचलों के लिए भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाती आ रही है। बीते दिनों आतिशी मार्लेना ने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा पर आप विधायकों को खरीदने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। आतिशी ने कहा था भाजपा ने आप के 7 विधायकों से संपर्क किया है और पार्टी बदलने के लिए 25-25 करोड़ का ऑफर दे रही है। आप ने भाजपा पर पार्टी के 21 विधायकों को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी के रडार पर हैं और इसे पार्टी बीजेपी की साजिश बता रही है। आम आदमी पार्टी के मुताबिक, भाजपा दिल्ली में आप सरकार गिराने के इरादे से जांच एजेंसियों का दुरूपयोग करते हुए राजनीतिक साजिश कर रही है। आपको बता दें कि ईडी के पांचवे समन को भी गैरकानूनी बताते हुए केजरीवाल ने पूछताछ के लिए 2 फरवरी को पेश होने से मना कर दिया था।

Created On :   3 Feb 2024 5:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story