डॉक्टरों की बदसलूकी: मेरठ मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने तीमारदारों से की मारपीट, वीडियो वायरल

मेरठ मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने तीमारदारों से की मारपीट, वीडियो वायरल
  • उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मारपीट का मामला
  • लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की बदसलूकी
  • वीडियो मंगलवार को वायरल जारी

डिजिटल डेस्क, मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में सोमवार देर रात किसी बात को लेकर डॉक्टरों ने तीमारदारों से मारपीट की। इसका एक वीडियो मंगलवार को वायरल हो गया।

मामला मेडिकल थाना इलाके के सरकारी अस्पताल लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है। सोमवार देर रात मेरठ के कमालपुर गांव के रहने वाले दीपक अपने 5 वर्षीय बेटे को लेकर मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए पहुंचे थे। बच्चे का दाएं हाथ का अंगूठा चारे की मशीन में आने से कट गया था।

पीड़ित दीपक का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज के आपातकालीन वार्ड में बच्चे को काफी समय हो गया था। लेकिन, डॉक्टरों ने इलाज शुरू नहीं किया। जिसके बाद उन्होंने डॉक्टरों से इलाज के लिए बार-बार अनुरोध किया। लेकिन, डॉक्टरों ने नहीं सुना। जब उन्होंने खुद ही इलाज शुरू किया तो बच्चा चीखने लगा। जिस पर उनकी जूनियर डॉक्टरों से बहस हो गई। बाद में डॉक्टरों ने मारपीट शुरू कर दी।

मेडिकल थाना प्रभारी (एसएचओ) अवधेश कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मेडिकल कॉलेज के 5 जूनियर रेजिडेंट डॉक्टरों और अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी अभी फरार हैं। वीडियो के आधार पर उनकी पहचान कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. आरसी गुप्ता ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। एक बच्चा जिसके हाथ में चोट लगी थी, उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। डॉक्टर पट्टी खोलकर देख रहे थे कि घाव कितना गहरा है। तभी दोनों पक्षों में बहस हो गई और बाद में नौबत मारपीट तक पहुंच गई। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

गुप्ता ने कहा कि वीडियो मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड का है। वीडियो के आधार पर तीन जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर अभिषेक, आदित्य और अब्दुल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है और विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Oct 2023 8:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story