बिल्डिंग में आग: महाराष्ट्र के ठाणे में डोंबिवली के पास खोनी पलावा में एक इमारत में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां

महाराष्ट्र के ठाणे में डोंबिवली के पास खोनी पलावा में एक इमारत में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां
  • ठाणे में ऊंची इमारत में लगी आग
  • डोंबिवली के पास खोनी पलावा में थी इमारत
  • लोढ़ा हाउसिंग कॉम्पलेक्स की बहुमंजिला बिल्डिंग

डिजिटल डेस्क, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में डोंबिवली के पास खोनी पलावा में एक इमारत में भयानक आग लग गई। मौके पर दमकल की चार गाड़ियां मौजूद हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग इतनी भयानक थी कि थोड़े से समय में ही बहुमंजिला बिल्डिंग के अन्य हिस्सों में पहुंच गई। आग की लपटें दूर दूर तक दिखाई देने लगी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक लोढ़ा हाउसिंग कॉम्पलेक्स में एक बहुमंजिला इमारत में अचानक आग लग गई। 11वीं मंजिल से शुरु हुई आग बहुत तेजी से कई मंजिलों तक फैल गई। रहवासियों ने आग पर काबू पाने के लिए पानी के टैंकरों का इस्तेमाल किया। आग की सूचना मिलते ही दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची। अग्निशमन के कर्मचारी मौके पर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड के अधिकारी जुटे हुए हैं।

वीडियो में आप देख सकते है बहुमंजिला इमारत में लगी आग थोड़ी देर में ही पूरी बिल्डिंग में फैल गई थी।

आपक बता दें महाराष्ट्र में इससे पहले कई इमारतों में आग लग चुकी है। बीते साल के अक्टूबर में बोरिवली में आठ मंजिला आवासीय इमारत में आग लगी, जिसमें आठ वर्षीय एक लड़के समेत दो लोगों की मौत हो गई। इस दौरान तीन अन्य लोग भी झुलस गए। उससे पहले इसी महीने में गोरेगांव इलाके में एक आवासीय बिल्डिंग में आग लगने 7 सात लोगों की मौत हो गई थी। हादसे में 40 से अधिक लोग झुलस गए थे।

Created On :   13 Jan 2024 11:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story