खाई में गिरी कैब: जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे पर बड़ा हादसा, 10 की मौत, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने जताया दुख

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे पर बड़ा हादसा, 10 की मौत, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने जताया दुख
  • रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
  • शवों को अस्पताल भेजा
  • 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कैब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे पर रामबन इलाके के बैटरी चश्मा के पास बड़ा हादसा हो गया है। शुक्रवार 29 मार्च को जम्मू-कश्मीर में हुए इस भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय समाचारों के मुताबिक कैब सवारियों को लेकर जम्मू से श्रीनगर जा रही थी, तभी कैब गहरी खाई में जा गिरी और ये हादसा हुआ। दुर्घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षा टीम घटनास्थल पर पहुंची, टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

टीम ने खाई में उतरकर बचाव अभियान शुरू किया और लोगों के शवों को बाहर निकाला। अभी तक बाहर निकाले गए शवों को अस्पताल भेज दिया गया है। परिजनों को सूचित करने की तैयारी की जा रही है।बारिश और अंधेरा होने से बचाव अभियान देरी से शुरू हुआ

बताया जा रहा है कि हादसा गुरुवार- शुक्रवार की मध्य रात्रि में हुआ है। पुलिस के अनुसार तवेरा कार वाली कैब यात्रियों को लेकर कश्मीर जा रही थी, करीब 1 बजकर 15 मिनट पर जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे पर कैब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

रामबन में हुए हादसे को लेकर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने दुख जताया है। मंत्री ने कहा कि दुखद सड़क दुर्घटना को लेकर डीसी रामबन बशीर-उल-हक से बात की है। पुलिस, एसडीआरएफ और सिविल क्यूआरटी मौके पर पहुंच गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। मैं लगातार संपर्क में हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।

Created On :   29 March 2024 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story