मौलाना तौकीर रजा का बड़ा बयान: हल्द्वानी हिंसा के लिए धामी जिम्मेदार, उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए', पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

हल्द्वानी हिंसा के लिए धामी जिम्मेदार, उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात
  • हल्द्वानी हिंसा पर मौलाना तौकीर रजा का बड़ा बयान
  • सीएम धामी को बताया जिम्मेदार
  • बुल्डोजर कार्रवाई को लेकर कही ये बात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हल्द्वानी हिंसा पर इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस घटना के लिए राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जिम्मेदार हैं। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी पर भी निशाना साधा है। बता दें कि हल्द्वानी हिंसा और ज्ञानवापी पर कोर्ट के फैसले के खिलाफ आईएमसी हेड ने सामूहिक गिरफ्तारी और जेल भरो आंदोलन का ऐलान किया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद मौलाना तौकीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हल्द्वानी में जो रिएक्शन है उसके जिम्मेदार सीएम धामी हैं, उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने गोधरा कांड का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की।

उन्होंने सरकार पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल जैसे हिंदू संगठनों को शह देने का आरोप लगाया। मौलाना रजा ने कहा कि वीएचपी और बजरंग दल जैसे संगठन हुकूमत के दम पर बोईमानी पर उतारू हैं। वहीं अदालतें आस्था के मुताबिक फैसले दे रही हैं, यदि समय रहते वीएचपी और बजरंग दल जैसे आतंकी संगठनों को रोका नहीं गया तो दिक्कत होगी।

बुल्डोजर कार्रवाई पर कही ये बात

आईएमसी प्रमुख ने कहा कि हमारा युवा जबाव देगा तो देश के हालात बिगड़ जाएंगे। उनके अंदर लावा पनप रहा है। यदि सरकार चाहती है कि दंगा हो तो हम तैयार हैं। इसके साथ ही मौलाना ने जेल में बंद मुफ्ती सलमान अजहरी को रिहा करने की मांग की।

वहीं सरकारी बुल्डोजर कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि आखिर बुल्डोजर कार्रवाई क्यों हो रही है? आरोपी को अदालत के सामने पेश किया जाए। बुल्डोजर कार्रवाई के खिलाफ देश की सर्वोच्च अदालत संज्ञान ले, शांति बनाए रखने के लिए इस तरह कार्रवाई पर तुरंत रोक लगे।

मुसलमान की नस-नस में बसता है हिंदुस्तान

तौकीर रजा ने कहा कि हिंदुवादी संगठन मुस्लिमों को खत्म करना चाहते हैं, हिंदुस्तान मुसलमानों की नस-नस में बसता है। उन्होंने आगे कहा कि किस कानून के तहत ज्ञानवापी में हिंदू पक्ष को पूजा करने की अनुमति दे दी गई। देश में वर्शिप एक्ट मौजूद है, न्यायालय के जज के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

Created On :   9 Feb 2024 12:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story