दैनिक भास्कर हिंदी: स्पेशल चार्टर्ड प्लेन से, 180 प्रवासी मजदूरों को पटना ले गये आप सांसद संजय सिंह

June 4th, 2020

हाईलाइट

  • स्पेशल चार्टर्ड प्लेन से, 180 प्रवासी मजदूरों को पटना ले गये आप सांसद संजय सिंह

नई दिल्ली, 4 जून (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी(आप) के दिल्ली से सांसद संजय सिंह एक बार फिर प्रवासी यात्रियों को लेकर हवाई जहाज से पटना रवाना हो गये हैं। इस बार 180 प्रवासी मजदूरों को स्पेशल चार्टर प्लेन से पटना ले जाया गया है। इन प्रवासी मजदूरों को लेकर सांसद संजय सिंह खुद भी पटना गये हैं। पटना रवाना होने से पहले सभी प्रवासी मजदूरों को सांसद के दिल्ली स्थिति सरकारी निवास नार्थ एवेन्यु पर बुलाया गया, फिर वहां से 6 बसों के जरिये दिल्ली एयरपोर्ट लाया गया।

पटना रवाना होने से पहले सांसद संजय सिंह ने कहा कि ये सभी प्रवासी मुश्किल में हैं, घर जाना चाहते हैं। इसलिए सबको लेकर हम पटना जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने पटना जा रहे प्रवासी मजदूरों को नसीहत भी दी ,कि जब भी हालात ठीक हो, दिल्ली वापस जरूर आये।

गौरतलब है इससे पहले बुधवार को भी संजय सिंह 33 प्रवासी मजदूरों को लेकर पटना गये थे। बुधवार को सांसद ने सांसद के तौर पर मिलने वाले साल भर के एयर टिकट से प्रवासी मजदूरों को पटना ले जाने की व्यवस्था की थी। आप सांसद संजय सिंह लगातार उत्तरप्रदेश और बिहार के प्रवासी मजदूरों को बसों द्वारा उनके गृह जिले भेजते रहे हैं।