अंकिता के परिवार ने अंतिम संस्कार करने से किया इनकार, कहा फाइनल पीएम रिपोर्ट के बाद करेंगे अंत्येष्टि

Ankitas family refuses to perform the last rites, says will do the last rites after the final PM report
अंकिता के परिवार ने अंतिम संस्कार करने से किया इनकार, कहा फाइनल पीएम रिपोर्ट के बाद करेंगे अंत्येष्टि
उत्तराखंड अंकिता के परिवार ने अंतिम संस्कार करने से किया इनकार, कहा फाइनल पीएम रिपोर्ट के बाद करेंगे अंत्येष्टि
हाईलाइट
  • दोबारा पोस्टमार्टम करने की मांग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तराखंड में अंकिता के परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है। मृतक अंकिता के परिवार ने शव लेने से इनकार करते हुए सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। परिवारजनों ने पोस्टमार्टम पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि ये कच्ची रिपोर्ट है इसमें फेरबदल किया जा सकता है।

परिवार के लोंगो ने दोबारा  पोस्टमार्टम करने की मांग की है। आपको बता दें अभी अंकिता के पीएम की प्राइमरी रिपोर्ट आई है। गांव के लोगों का कहना है कि प्राइमरी रिपोर्ट में फेरबदल किया जा सकता है। एम्स ऋषिकेश में पोस्टमार्टम के बाद पौड़ी की बेटी अंकिता का शव मेडिकल कॉलेज श्रीनगर पहुंचाया गया था।

आज अंकिता का अंतिम संस्कार होना था। पुलिस आलाकमान ने अलकनंदा नदी के तट पर अंकिता के अंतिम संस्कार की पूरी तैयारी कर ली थी, लेकिन परिवार ने पीएम रिपोर्ट में बदलाव करने के आरोप लगाते हुए अंत्येष्टि करने से साफ इनकार कर दिया। अंकिता के पिता और भाई दोनों ने मीडिया से बात करते हुए  कहा कि जब पीएम की अंतिम रिपोर्ट आएगी तभी अंतिम संस्कार किया जाएगा।  अब प्रशासन की टीम अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को मनाने में जुटी है।  मामले की जांच अब एसआईटी कर रही है

Created On :   25 Sep 2022 6:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story