फ्लाइट में फिर हुआ पेशाबकांड, साथी यात्री पर किया नशे की हालत में टॉयलेट, एयरपोर्ट पर ही पुलिस ने धर दबोचा 

Another urination incident happened in the flight, the fellow passenger used the toilet in a drunken state
फ्लाइट में फिर हुआ पेशाबकांड, साथी यात्री पर किया नशे की हालत में टॉयलेट, एयरपोर्ट पर ही पुलिस ने धर दबोचा 
एक और पेशाबकांड फ्लाइट में फिर हुआ पेशाबकांड, साथी यात्री पर किया नशे की हालत में टॉयलेट, एयरपोर्ट पर ही पुलिस ने धर दबोचा 
हाईलाइट
  • पीड़ित यात्री ने क्यों नहीं कराया एफआईआर ?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एयरलाइंस में एक बार फिर पेशाब करने का मामला सामने आया है। जहां एक यात्री ने नशे की हालत में अपने ही साथी यात्री पर पेशाब कर दिया। जिसके बाद से ही एक बार फिर पेशाबकांड सुर्खियों में आ गया है। बता दें कि पिछले दिनों ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जिसमें एक यात्री ने अपने बगल वाली सीट पर बैठी बुजुर्ग महिला के ऊपर पर पेशाब कर दिया था। इस घटना के बाद उस व्यक्ति को जुर्माना और जेल की हवा खानी पड़ी थी।   

ताजा घटना अमेरिका की है। जहां अमेरिकन एयरलाइंस की एक फ्लाइट में नशे में धुत यात्री ने अपने सहयात्री के ऊपर पेशाब कर दी। जानकारी के मुताबिक, अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट जिसने न्यूयॉर्क से नई दिल्ली के लिए 3 मार्च रात 9:16 बजे उड़ान भरी थी। करीब 14 घंटे 26 मिनट के बाद फ्लाइट 4 मार्च रात 10:12 बजे दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंची। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उस वक्त हंगामा मच गया जब फ्लाइट से उतरे एक व्यक्ति ने उसके साथ ही यात्रा करने वाले अन्य व्यक्ति पर आरोप लगाया कि यात्रा के दौरान उसने उसके ऊपर पेशाब की। पीड़ित यात्री ने पेशाब करने वाले व्यक्ति के बारे में बताया कि जिस समय उसने यह हरकत की वह काफी नशे में था।

इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताते हुए पीड़ित ने कहा, इस घटना के तुरंत बाद मैंने इसकी जानकारी फ्लाइट के क्रू मेम्बर्स को दी, जिसके बाद से ही उस युवक पर नजर रखी जाने लगी ताकि वह दोबारा ऐसी हरकत ना करें। 

पीड़ित यात्री ने क्यों नहीं कराया एफआईआर ?

इस पूरे मामले पर युवक ने कहा कि मैने जानबूझकर ऐसा नहीं किया बल्कि नींद में होने की वजह से पेशाब निकल गई थी। बता दें कि, यूवक अमेरिका के एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करता है और यह सब नींद की हालत में नहीं बल्कि नशे की हालत में किया था। पेशाब करने पर छात्र ने माफी मांगी है। वहीं पीड़ित यात्री ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से माना करा दिया क्योंकि इससे उस छात्र का करियर बिगड़ सकता है।

वहीं एयरलाइन को जब इस बात का पता चला तो तुरंत एक्शन लेते हुए लैंडिंग के समय ट्रैफिक कंट्रोल को पूरी जानकारी दी। जिसके बाद ट्रैफिक कंट्रोल ने पूरे मामले से सीआईएसएफ कर्मियों को अवगत कराया,जिसके बाद युवक को पकड़ कर दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया।

पहले भी आ चुका है ऐसा ही मामला

कुछ ऐसा ही मामला पहले भी आया था। जहां नशे में एक यूवक ने एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था। ये भी फलाइट न्यूयॉर्क से दिल्ली के लिए ही उड़ान भरा था। शंकर नाम के इस शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इस घटना के बाद शंकर की नौकरी भी चली गई थी। शंकर की कंपनी ने बड़ा एक्शन लेते हुए कहा था कि जो महिलाओं का सम्मान नहीं करते उनकी हमारी कंपनी में कोई जगह नहीं है। बता दें कि शंकर अमेरिका की एक बड़ी कंपनी में कार्यरत था।

Created On :   5 March 2023 7:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story