असम पुलिस ने पीएफआई छात्रसंघ के फरार नेता को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया

Assam Police arrests absconding PFI student union leader from Bengaluru
असम पुलिस ने पीएफआई छात्रसंघ के फरार नेता को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया
गुवाहाटी असम पुलिस ने पीएफआई छात्रसंघ के फरार नेता को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया
हाईलाइट
  • राज्य के विभिन्न हिस्सों से अब तक कम से कम 40 पीएफआई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की छात्र इकाई के एक फरार नेता को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

असम पुलिस ने एक बयान में कहा कि कैंपस फ्रंट ऑफ इंडिया (सीएफआई) के नेता आमिर हमजा को शुक्रवार को बेंगलुरु के बेलुंदूर इलाके में डीएसपी रैंक के एक अधिकारी के नेतृत्व में असम पुलिस की एक टीम ने गिरफ्तार किया। हमजा वहां त्रिपुरा के कुछ परिवारों के साथ छिपा हुआ था और असम पुलिस ने बेंगलुरु पुलिस की मदद से उसका पता लगाया और उसे पकड़ लिया।

उन्हें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट बेंगलुरु ने तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड दी है। बयान में कहा गया है कि गिरफ्तार नेता को सोमवार को गुवाहाटी में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा। 27 वर्षीय हमजा असम के बक्सा जिले का रहने वाला है। राज्य के विभिन्न हिस्सों से अब तक कम से कम 40 पीएफआई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Nov 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story