कोलकाता: NRC से इतना डरा युवक कि आत्महत्या की कोशिश, परिवार पर भी किया चाकू से हमला

Bengal man stabs himself and family worried about nrc mistakes in his documentation
कोलकाता: NRC से इतना डरा युवक कि आत्महत्या की कोशिश, परिवार पर भी किया चाकू से हमला
कोलकाता: NRC से इतना डरा युवक कि आत्महत्या की कोशिश, परिवार पर भी किया चाकू से हमला
हाईलाइट
  • ताहिरुद्दीन सीएए और एनआरसी को लेकर चिंतित था
  • दस्तावेजों में गलतियों की वजह से भी परेशान था

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कोंटई सब डीविजन में एक 34 वर्षीय युवक ने खुद को और अपने परिवार के सदस्यों पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार युवक का दावा है कि वह राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर(NRC) को लेकर चिंतित था। बसंतिया गांव के निवासी ताहिरुद्दीन एसके को गुरुवार को आत्महत्या की कोशिश के बाद गंभीर रूप से घायल हालत में एनआरएस मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सीएए-एनआरसी को लेकर था चिंतित
पूर्वी मिदनापुर जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ताहिरुद्दीन मानसिक रूप से तनावग्रस्त रहा होगा, जिससे उसने इस वारादात को अंजाम दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा, "उसने खुद पर चाकू के कई वार किए हैं। फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब तक डॉक्टर अनुमति नहीं दे देते हम उससे पूछताछ नहीं करेंगे।

किसी पार्टी का सदस्य नहीं
पीड़ित के एक रिश्तेदार ने भी बताया कि वह सीएए और एनआरसी को लेकर चिंतित था। रिश्तेदार ने कहा कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी से सीधे तौर पर नहीं जुड़ा था, लेकिन हाल-फिलहाल में उसने सीएए और एनआरसी के कई विरोध प्रदर्शन में भाग लिए थे। रिश्तेदार ने आगे कहा, "वह चिंतित था। वह कई लोगों से पूछ चुका था कि इन दोनों के लागू होने से क्या होगा। वह अपने दस्तावेजों में गलतियों की वजह से भी परेशान था।"

Created On :   17 Jan 2020 10:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story