दैनिक भास्कर हिंदी: बिहार: मुजफ्फरपुर में कारोबारी के घर डकैती, बेटी को किया अगवा

September 4th, 2020

हाईलाइट

  • बिहार: मुजफ्फरपुर में कारोबारी के घर डकैती, बेटी को किया अगवा

मुजफ्फरपुर, 4 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक व्यवसायी के घर में गुरुवार की रात नकाबपोश डकैतों ने धावा बोलकर ना केवल लूटपाट की बल्कि व्यवसायी की बेटी को भी अगवा कर लिया। इस घटना से आक्रोशित लोग शुक्रवार को सड़क पर उतरे और जाम लगा कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि सदर थाना के दीघरा गांव निवासी किराना व्यवसायी शंभू नाथ पांडे के घर रात में पांच से छह की संख्या में नकाबपोश अपराधी घुस गए और हथियार के बल पर घर में रखे महंगे जेवरात और सामान लूट लिए। दिव्यांग व्यवसायी पांडे ने जब इसका विरोध किया तो लुटेरों ने उनके साथ मारपीट भी की। जाते वक्त अपराधी व्यवसायी की बेटी को भी उठाकर साथ ले गए।

इधर, इस घटना से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 को जामकर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। चार घंटे के बाद लोगों को समझा बुझाकर जाम से हटाया गया।

अनुमंडल पदाधिकारी (पूर्वी) कुंदन कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है तथा पुलिस मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि 48 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार करने का कार्य पुलिस को दिया गया है।

एमएनपी-एसकेपी