बिहार : छीनाझपटी का विरोध करने पर बदमाशों ने शख्स को जिंदा जलाया, हुई मौत

Bihar: Man burnt alive by miscreants for opposing snatching, died
बिहार : छीनाझपटी का विरोध करने पर बदमाशों ने शख्स को जिंदा जलाया, हुई मौत
बिहार बिहार : छीनाझपटी का विरोध करने पर बदमाशों ने शख्स को जिंदा जलाया, हुई मौत

डिजिटल डेस्क, मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिले में एक युवक को छीनाझपटी का विरोध करने की कीमत अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी। जहां बदमाशों ने युवक को जिंदा जलाकर मार डाला।

पुलिस के मुताबिक, नया टोला फुलका निवासी 34 वर्षीय रवि कुमार टाटानगर में रहकर काम करता था। मंगलवार की सुबह वह टाटा से ट्रेन से वापस लौटा था। धरहरा स्टेशन उतरने के बाद दशरथपुर होकर पैदल ही अपने घर जा रहा था।

बताया जाता है कि दशरथपुर के पास अज्ञात बदमाशों ने रवि के साथ छीनाझपटी करने लगे, जिसका रवि ने विरोध किया। विरोध से गुस्साए बदमाशों ने रवि के शरीर पर पेट्रोल उड़ेल दिया और जिंदा जला दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद धरहरा आरपीएफ ने घायल अवस्था में रवि को इलाज के लिए धरहरा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र ले गए जहां से उसे मुंगेर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रवि ने मौत से पहले दिए गए अपने बयान में घटना का कारण छीनाझपटी का विरोध बताया है।

चिकित्सकों ने बताया कि 90 प्रतिशत जल जाने के कारण इलाज के दौरान रवि की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रवि के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 July 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story