बिहार : पटना में पशु चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

Bihar: Youth beaten to death in Patna on animal theft charges
बिहार : पटना में पशु चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या
बिहार : पटना में पशु चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में दोषियों को सरेआम हिंसक भीड़ द्वारा सजा देने की घटनाएं नहीं रुक रही हैं। पटना जिले के मोकामा थाना क्षेत्र में एकबार फिर हिंसक भीड़ द्वारा कथित तौर पर मवेशी (पालतू पशु) चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सोमवार रात बरहपुर गांव के रहने वाले कुछ युवक पालतू पशु चोरी करने की नियत से मोर गांव गए थे। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान खूंटे में बंधे गाय, बैल को खोलने के क्रम में मचे शोर पर पशुपालकों की नींद खुल गई और उन लोगों ने चोरों को दौड़ाना शुरू कर दिया।

ग्रामीणों ने एक चोर को पकड़ लिया जबकि अन्य संदिग्ध चोर भागने में कामयाब रहे। ग्रामीणों ने पकड़े गए एक कथित आरोपी व्यक्ति की लाठी, डंडे से जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से घायल युवक को बचाया और उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले गई, जहां घायल युवक की मौत हो गई।मोकामा की सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने आईएएनएस को बताया कि मृतक की पहचान बरहपुर गांव के मतलू बिंद के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस घटना में संलिप्त 12 से 15 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और जांच जारी है।

 

Created On :   29 Oct 2019 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story