comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

पटना में भिड़े बीजेपी कार्यकर्ता, लगाए 'रविशंकर प्रसाद गो बैक' के नारे

March 26th, 2019 15:22 IST
पटना में भिड़े बीजेपी कार्यकर्ता, लगाए 'रविशंकर प्रसाद गो बैक' के नारे

हाईलाइट

  • रविशंकर प्रसाद और सांसद आरके सिन्हा के समर्थक भिड़े। 
  • पटना एयरपोर्ट पर दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच चले लात-घूंसे। 
  • आरके सिन्हा के समर्थकों ने लगाए 'रविशंकर प्रसाद गो बैक' के नारे।

डिजिटल डेस्क, पटना। लोकसभा चुनाव के लिए टिकट वितरण को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में इस कदर नाराजगी है कि वो आपस में ही लात-घूंसे चलाने पर उतर आए हैं। टिकट को लेकर ही मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। ये भिड़ंत केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और सांसद आरके सिन्हा के समर्थकों के बीच हुई। सिन्हा के समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए रविशंकर प्रसाद गो बैक के नारे भी लगाए। कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल पटना साहिब लोकसभा सीट से शत्रुघ्न सिन्हा के टिकट काटे जाने के बाद बीजेपी ने केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया है। रविशंकर प्रसाद को टिकट दिए जाने से आरके सिन्हा के खेमे में नाराजगी है। पटना साहिब से उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद मंगलवार को पहली बार रविशंकर प्रसाद पटना पहुंचे। हालांकि उनका स्वागत करने के लिए हजारों की संख्या में उनके समर्थक फूल-माला के साथ पटना एयरपोर्ट पर मौजूद थे, लेकिन उस वक्त वहां पर अफरा-तफरी मच गई जब बीजेपी के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के समर्थक रविशंकर प्रसाद के समर्थकों के साथ भिड़ गए।


मारपीट पर उतरे समर्थक
आरके सिन्हा के समर्थकों ने रविशंकर प्रसाद को काला झंडा दिखाया और रविशंकर प्रसाद गो बैक के नारे भी लगाए। दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच जमकर लात-घूंसे भी चले। काफी देर तक पटना एयरपोर्ट पर अफरातफरी मची रही। जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर मौजूद रविशंकर प्रसाद के समर्थकों ने आर के सिन्हा के समर्थकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मौके पर मौजूद पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

कमेंट करें
bY3D6