कश्मीर : निर्दोष लोगों की हत्या के खिलाफ कश्मीर में कैंडल मार्च

May 14th, 2022

हाईलाइट

  • बारामूला शहर में शांतिपूर्ण कैंडल मार्च निकाला गया

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। हाल ही में आतंकवादियों द्वारा निर्दोष लोगों की हत्या के खिलाफ कश्मीर में कई जगहों पर शांतिपूर्ण कैंडल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

हाल ही में आतंकवादियों द्वारा एक कश्मीरी पंडित कर्मचारी और एक पुलिस कांस्टेबल की हत्या के विरोध में बारामूला शहर में शांतिपूर्ण कैंडल मार्च निकाला गया। ट्रांसपोर्टर्स और ट्रेड यूनियन एसोसिएशन के सदस्यों ने भी तंगमर्ग शहर में कैंडल मार्च निकाला गया।

बारामूला जिले के पट्टन, क्रीरी, मीरगुंड, बोन्यार और गौंटामुल्ला में भी इसी तरह के विरोध प्रदर्शन हुए। नागरिक समाज समूहों और ट्रेड यूनियन संघों के सदस्यों ने भी गांदरबल जिले में कैंडल मार्च निकाला गया।

इन सभी जगहों पर प्रदर्शनकारियों ने मासूमों की हत्या पर रोक लगाने की मांग की और बाद में शांति से तितर-बितर हो गए। गुरुवार को बडगाम जिले के चदूरा कस्बे में एक कश्मीरी पंडित सरकारी कर्मचारी राहुल भट की आतंकवादियों ने उनके कार्यालय के अंदर हत्या कर दी। आतंकवादियों ने हाल ही में पुलवामा जिले के गुडुरा गांव में एक पुलिस कांस्टेबल रियाज अहमद थोकर की भी हत्या कर दी थी।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.