दैनिक भास्कर हिंदी: कांग्रेस-एसपी-बीएसपी को 'अली' पर विश्वास है तो हमें भी बजरंगबली पर विश्वास है: योगी

April 10th, 2019

हाईलाइट

  • UP के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अली-बजरंगबली को लेकर दिया बयान।
  • योगी ने कहा, अगर कांग्रेस-बीएसपी-एसपी को 'अली' पर विश्वास है तो हमें भी बजरंगबली पर विश्वास है।
  • मेरठ में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने दिया बयान।

डिजिटल डेस्क, मेरठ। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अली-बजरंगबली को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी ने मुस्लिम मतदाताओं को लेकर दिए गए बीएसपी चीफ मायावती के बयान पर निशाना साधते हुए कहा, अगर कांग्रेस, एसपी और बीएसपी को अली पर भरोसा है तो हमें भी बजरंगबली में विश्वास है। बता दें कि देवबंद में महागठबंधन की रैली के दौरान मायावती ने कहा था, मुस्लिम समाज के लोग अपना वोट बंटने ना दें और केवल गठबंधन के लिए ही वोट दें। 

मंगलवार को मेरठ में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, अगर कांग्रेस-बीएसपी-एसपी को 'अली' पर विश्वास है तो हमें भी बजरंगबली पर विश्वास है। सीएम योगी ने हरा वायरस शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा, देवबंद रैली में मायावती ने कहा था, उन्हें मुस्लिम वोट चाहिए। मैं कहना चाहता हूं अगर एसपी-बीएसपी और कांग्रेस को अली पर भरोसा है तो हमें भी बजरंगबली पर भरोसा है। वे इस बात को मान चुके हैं कि बजरंगबली के अनुयायी उन्हें कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसलिए ये लोग अली-अली का नाम लेकर हरा वायरस देश को डसने के लिए छोड़ना चाहते हैं। इस हरे वायरस की चपेट में पश्चिमी उप्र को आने की जरूरत नहीं। पूर्वी उप्र में हम पहले ही इसका सफाया कर चुके हैं। यहां भी इनको ध्वस्त कर दीजिए, हरा वायरस भारतीय राजनीति से समाप्त हो जाएगा।

मोदी की सेना वाले बयान पर हुआ था विवाद
बता दें कि इससे पहले योगी आदित्यनाथ के 'मोदी की सेना' को लेकर दिए बयान पर खासा विवाद हुआ था। चुनाव आयोग ने भी इस मामले में पहले यूपी के चुनाव आयुक्त से जवाब तलब किया था। इस मालमे में बाद में चुनाव आयोग ने एक और नोटिस भी जारी किया था। जिसके तहत ऐसे बयान पर स्पष्टीकरण की मांग की गई थी।

खबरें और भी हैं...