फोगाट को दी गई ड्रग्स रेस्टोरेंट के वॉशरूम में मिली : गोवा पुलिस

Drugs given to Phogat found in restaurant washroom: Goa Police
फोगाट को दी गई ड्रग्स रेस्टोरेंट के वॉशरूम में मिली : गोवा पुलिस
सोनाली फोगाट हत्याकांड फोगाट को दी गई ड्रग्स रेस्टोरेंट के वॉशरूम में मिली : गोवा पुलिस
हाईलाइट
  • ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट में रूम बॉय के रूप में काम करता था

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा पुलिस ने शनिवार को कहा कि सोनाली फोगाट को दी गई मेटामेम्फेटामाइन ड्रग अंजुना-गोवा के कर्लीज रेस्तरां के वॉशरूम से बरामद की गई हैं। पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा, आरोपी व्यक्ति सुधीर सांगवान के खुलासे के आधार पर मृतक को दिए गए ड्रग्स को कर्लीज रेस्तरां के शौचालय से जब्त कर लिया गया। दवाओं की पहचान मेटामेम्फेटामाइन के रूप में की गई है।

उन्होंने कहा कि जांच से पता चला है कि ड्रग्स की आपूर्ति दत्ताप्रसाद गांवकर ने की थी, जो अंजुना के होटल ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट में रूम बॉय के रूप में काम करता था, जहां आरोपी व्यक्ति और मृतक ठहरे हुए थे। फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थी और अंजुना के एक होटल में रुकी था। सोमवार की रात उन्हें बेचैनी महसूस हुई और अगली सुबह उसे अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने कर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नुनेस और दत्ताप्रसाद गांवकर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 22 (बी), 29 और 25 के तहत मामला दर्ज किया है, दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गोवा की एक अदालत ने शनिवार को भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए दो आरोपी सुधीर सांगवान (फोगट के पीए) और सुखविंदर सिंह को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में अब तक चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा था कि सांगवान ने यह कहते हुए अपराध कबूल कर लिया है कि गोवा पहुंचने के बाद वह सिंह के साथ पार्टी करने के बहाने फोगट को कर्ली के पास ले गया और उसने पीने के पानी में कुछ पदार्थ मिलाया और फोगाट को इसे पीने के लिए मजबूर किया। बिश्नोई ने यह भी कहा था कि जांच अधिकारी ने संबंधित परिसर के सीसीटीवी फुटेज की जांच की है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Aug 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story