दिल्ली : कनॉट प्लेस में मुठभेड़,गोलीबारी के बाद दो बदमाश गिरफ्तार

Encounter between police and snatcher in connaught place delhi
दिल्ली : कनॉट प्लेस में मुठभेड़,गोलीबारी के बाद दो बदमाश गिरफ्तार
दिल्ली : कनॉट प्लेस में मुठभेड़,गोलीबारी के बाद दो बदमाश गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के कनॉट प्लेस में बुधवार को पुलिस और बदमाशों का आमना-सामना हो गया। मुठभेड़ में दोनो तरफ से गोलियां चलीं, जिसमें गोली लगने से घायल बदमाश और उसके साथियों को पुलिस ने पकड़ लिया। मुठभेड़ बुधवार तड़के करीब पांच बजे शंकर मार्केट में हुई।

दिल्ली जिला पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश मौके पर ही दबोच लिए गए। एक बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहा। गिरफ्तार किए गए तीन में से जिन दो बदमाशों के गोलियां लगीं हैं, उनके नाम सलीम और इस्माइल, वहीं तीसरे बदमाश का नाम साऊद पता चला है।

चारों बदमाश बुधवार तड़के कार से कनाट प्लेस इलाके में पहुंचे थे। नई दिल्ली जिला पुलिस के अधिकारियों का दावा है कि चारों बदमाश इलाके में सुबह की सैर पर आये लोगों को निशाना बनाने की फिराक में घूम रहे थे। पकड़े गये तीनों बदमाशों पर 90 से ज्यादा आपराधिक मामले दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। 

गिरोह सुबह सैर पर आये राहगीरों को ही निशाना बनाता था। कुछ दिन पहले इसी गिरोह ने कनाट प्लेस इलाके में निशांत सिंह नाम के एक युवक से उसकी साइकिल छीन ली थी। निशांत सिंह एक केंद्रीय मंत्री का करीबी रिश्तेदार बताया जाता है। निशांत के साथ जब घटना घटी उस वक्त वो साइकलिंग करता हुआ दिल्ली के द्वारका इलाके से कनाट प्लेस में पहुंचा था। पकड़े गये बदमाशों के पास से पुलिस को कई वारदातों में झपटा हुआ सामान मिला है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

Created On :   23 Oct 2019 5:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story