दैनिक भास्कर हिंदी: फरीदाबाद: 4 साल की मासूम से रेप, हत्या कर कंटेनर में छिपाया शव

June 3rd, 2018

डिजिटल डेस्क, फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में एक चार साल की बच्ची से रेप और हत्या का मामला प्रकाश में आया है। आरोपियों ने बच्ची से पहले रेप किया और फिर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद बच्ची के शव को छिपाने के लिए कंटेनर में डाल दिया। बच्ची के पिता की मिठाई की दुकान चलाते हैं और आरोपी भी इसी दुकान में काम करता है। गुरुवार को आरोपी बच्ची को दुकान से घर ले गया, इसके बाद उसने बच्ची से रेप किया और फिर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। बच्ची के शव को उसने घर में रखे आटे के कंटेनर में छिपा दिया।  

 

बच्ची के पिता की दुकान में काम करता था आरोपी 

बता दें कि आरोपी बच्ची की हत्या करने के बाद फिर दुकान पहुंचा और काम करने लगा। जब बच्ची के पिता ने उससे पूछा कि मेरी बेटी कहां हैं तो वह अंजान बना रहा। शाम को बच्ची की तलाश शुरु की गई तो पड़ोसियों ने बताया कि वह दोपहर में बच्ची को लेकर घर की तरफ जाते दिखा था। सभी गांव वाले जब आरोपी युवक के घर पहुंचे तो उसकी मां ने उस कमरे का दरवाजा खोलने से भी मना कर दिया। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब सख्ती से आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूला। पुलिस ने बच्ची के शव का मेडिकल कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई। बच्ची की मां की मांग है कि आरोपी युवक भोलू को फांसी की सजा दी जाए। इस घटना से पूरे इलाके में लोगों में आक्रोश है। पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी के अलावा दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

 

 

घटना को लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि फरीदाबाद में 4 साल की मासूम से रेप और हत्या जैसी वारदात ने साबित किया है कि कानून और व्यवस्था जैसी कोई चीज़ नहीं है। अपराधी भी विदेश से आ रहे हैं। लूट, बलात्कार, हत्या दैनिक दिनचर्या बन गई है और इसीलिए राज्य में निवेश करने के लिए कोई भी तैयार नहीं है।