हरियाणा पहुंची गोवा पुलिस सबूत जुटाने में जुटी, पीए सांगवान के ठिकानों की तलाश तेज

Goa Police reached Haryana, engaged in gathering evidence, search intensified on the locations of PA Sangwan
हरियाणा पहुंची गोवा पुलिस सबूत जुटाने में जुटी, पीए सांगवान के ठिकानों की तलाश तेज
सोनाली फोगाट हत्याकांड हरियाणा पहुंची गोवा पुलिस सबूत जुटाने में जुटी, पीए सांगवान के ठिकानों की तलाश तेज
हाईलाइट
  • सख्त से सख्त सजा की मांग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गोवा में सोनाली फोगाट हत्या मामले में नया खुलासा हुआ है, गोवा पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने हत्या के पीछे साजिश की बात को स्वीकार लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सुधीर ने हिरासत में पुलिस पूछताछ में बताया कि सोनाली फोगाट को गुड़गांव से गोवा किसी शूटिंग के लिए नहीं बल्कि एक साजिश के तहत लाया गया। बताया जा रहा है कि गोवा पुलिस आज सांगवान के रोहतक स्थित घर जाएगी और आसपास के लोगों से पूछताछ करेगी। खबरों के मुताबिक गोवा पुलिस हिसार भी जाएंगी।

गोवा पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ जरूरी सबूत इकट्ठा कर जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल की जाएगी, और कोर्ट में आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत रखकर जोरदार पैरवी कर आरोपी को जिम्मेदार ठहराएगी, और सख्त से सख्त सजा की मांग करेगी। 
आपको बता दें गोवा में 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पीएम रिपोर्ट में मृतक फोगाट के शरीर पर चोट के निशान मिले थे। गोवा पुलिस ने मृतक के परिवारजनों की मांग पर जांच शुरू की, तो एक के बाद एक नई कड़ी खुली और पुलिस ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उनके सहयोगी सुखविंदर के साथ कुर्लीज वार के मालिक एडविन नून्स और दो ड्रग्स तस्करों को भी अरेस्ट किया है।

आपको बता दें गोवा पुलिस को जांच के दौरान सोनाली के कमरे में तीन लॉकर और तीन डायरियां मिली हैं। जिनमें कई लोगों के फोन नंबर हैं। खबरों के मुताबिक सोनाली के गुप्त लॉकर का पासवर्ड सांगवान को भी पता था। 

Created On :   3 Sep 2022 6:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story