सोनाली फोगाट को रोते हुए बेटी ने दी अंतिम विदाई, हिसार में अंतिम संस्कार में सैकड़ों की तादाद में शामिल हुए लोग

सोनाली फोगट अंतिम विदाई सोनाली फोगाट को रोते हुए बेटी ने दी अंतिम विदाई, हिसार में अंतिम संस्कार में सैकड़ों की तादाद में शामिल हुए लोग
हाईलाइट
  • सोनाली को मिला बेटी का कंधा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का आज शुक्रवार को हरियाणा के हिसार में अंतिम संस्कार हुआ। सोशल मीडिया पर अंतिम संस्कार की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, उनकी टीनऐज बेटी अपनी मां की अर्थी को कंधे पर उठाए हुए दिखाई दे रही है, यह एक ऐसा काम है जो अक्सर बेटे या परिवार के किसी और पुरुष सदस्य द्वारा किया जाता है। लेकिन सोनाली के अंतिम संस्कार में उनकी बेटी ये अहम भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। 

बेटी की फोटो देख भावुक हुए फैंस

सोनाली के अंतिम संस्कार से दिल दहला देने वाली तस्वीरें और वीडियोज ऑनलाइन खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें उनकी टीनेज बेटी अंतिम संस्कार से जुड़ी रस्में करती नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स सोनाली की मासूम बेटी को यूं रोता देख काफी इमोशनल हो गए और इन तस्वीरों पर अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

गोवा में हुआ निधन

सोनाली का 23 अगस्त मंगलवार को गोवा में निधन हो गया। गोवा पुलिस ने शुरू में उनके मौत के पीछे की वजह दिल का दौरा बताया था, लेकिन गुरुवार को आए उनके पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहानी कुछ और ही निकली। सोनाली के शरीर पर कई चोटें देखने को मिले थे। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि, “शरीर पर कई गहरें घाव हैं। जिसके मद्देनजर, मौत का तरीका जांच अधिकारी को पता लगाना है। अब पुलिस ने जांच के लिए हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 

Created On :   26 Aug 2022 7:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story