हेयरस्टाइलिस्ट जावेद हबीब के वायरल वीडियो के बाद बढ़ा विरोध, बीजेपी विधायक ने दी 48 घंटे की मोहलत

Indores MLA warns of administrative officials, Javed Habibs center will be closed in 48 hours
हेयरस्टाइलिस्ट जावेद हबीब के वायरल वीडियो के बाद बढ़ा विरोध, बीजेपी विधायक ने दी 48 घंटे की मोहलत
थूकने वाले वीडियो के बाद मुश्किलें बढ़ीं हेयरस्टाइलिस्ट जावेद हबीब के वायरल वीडियो के बाद बढ़ा विरोध, बीजेपी विधायक ने दी 48 घंटे की मोहलत
हाईलाइट
  • सेमिनार के दौरान ब्यूटीशियन के बालों पर थूका

डिजिटल डेस्क, इंदौर। देश के जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब की परेशानी बढ़ती ही जा रही है। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर  शहर में एक हेयर स्टाइलिंग  सेमिनार के दौरान ब्यूटीशियन के बालों पर थूकने के मामले में माफी मांगने के बाद भी लोगों में उनके लिए आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। 

अब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने शहर में जावेद हबीब के सेंटर बंद करने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को 48 घंटे का टाइम दिया है। 

ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए आकाश विजयवर्गीय ने कहा, "यह वीडियो इंदौर के सभी प्रशासनिक अधिकारियों के लिए है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जावेद हबीब एक ब्यूटीशियन पूजा गुप्ता की हेयर स्टाइलिंग कर रहे हैं। इसमें उसने पूजा गुप्ता के बालों पर थूका। मैं इसका विरोध करता हूं। अधिकारियों से निवेदन है कि इंदौर में जावेद हबीब के कुछ सैलून चल रहे हैं। एक ट्रेनिंग सेंटर भी चल रहा है। 48 घंटे के अंदर इसके नाम से चल रहे सभी संस्थानों को बंद किया जाए। हम इंदौर में इसके संस्थान नहीं चलने देंगे। अगर 48 घंटे में इसके सेंटर बंद नहीं किए तो हम इसके खिलाफ आंदोलन करेंगे।" 

ये था पूरा मामला 

जावेद हबीब देशभर में हेयर स्टाइलिंग को लेकर सेमिनार करते रहते है, जहां वह काफी रोचक तरीकों से बालों की स्टाइलिंग को लेकर चीजें समझाते है। ऐसे ही एक सेमिनार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां  इसमें जावेद हबीब बड़ौत की एक ब्यूटीशियन पूजा गुप्ता के बालों को स्टाइल देते हुए उन पर थूकते हुए नजर आ रहे है। 

यह कृत्य पूजा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की। पूजा गुप्ता की शिकायत पर उत्तर प्रदेश के मंसूरपुर पुलिस थाने में जावेद हबीब के खिलाफ महामारी अधिनियम और आपदा अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी वायरल वीडियो की सच्चाई जांचने को कहा है। हालांकि, इस पर जावेद हबीब ने गुरुवार रात को सफाई जारी की थी। उन्होंने कहा," मेरे सेमिनार में कुछ शब्दों को लेकर लोगों को ठेस पहुंची है। आपको सच्ची में ठेस पहुंची है, हर्ट हुए हैं तो माफ करो ना। सॉरी, दिल से माफी मांगता हूं।"

Created On :   7 Jan 2022 1:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story