दैनिक भास्कर हिंदी: हनीप्रीत की नेपाल भागने की खबर, बिहार के 7 जिलों में अलर्ट

September 17th, 2017

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बलात्कार के आरोप में जेल में सजा काट रहे राम रहीम की करीबी हनीप्रीत अभी भी फरार है। खबर के मुताबिक हनीप्रीत बिहार के रास्ते नेपाल भागने की फिराक में है। वहीं मिली खबर के अनुसार अब हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत को लेकर बिहार पुलिस से संपर्क किया है। यौन शोषण के आरोप में राम रहीम के दोषी क़रार होने के बाद हनीप्रीत 25 अगस्त से फ़रार है। 

बिहार के सात जिलों में अलर्ट जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार के उन जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है जहां से नेपाल की सीमा लगी हुई है। अलर्ट के बाद सभी जिलों में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है। हनीप्रीत के पोस्टर भी चौराहे पर लगाए जा रहे हैं। प्रमुख होटलों में पुलिस की टीम घूम घूमकर हनीप्रीत की तस्वीर दिखाकर उसके संबंध में जानकारियां ले रही है है। बता दें की हनीप्रीत के नेपाल भागने की आशंका इसलिए ज्यादा है क्योंकि वहां राम रहीम के ज्यादा भक्त मौजूद हैं। 

पकड़ा गया हनीप्रीत का ड्राइवर 

शुक्रवार को पुलिस ने हनीप्रीत के ड्राइवर को राजस्थान के लक्ष्मगढ़ से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दावा किया है कि प्रदीप से हनीप्रीत का कुछ सुराग जरुर मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक उसे जल्द ही सिरसा लाया जाएगा। वही इससे पहले पुलिस ने राम रहीम के एक और करीबी दिलावर इंसा को भी सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया था। दिलावर राम रहीम का राईट हैण्ड बताया जाता है। दिलावर डेरा सच्चा सौदा का प्रवक्ता भी था।