जम्मू-कश्मीर के एलजी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक से मिले

J&K's LG meets Team Indias fast bowler Umran Malik
जम्मू-कश्मीर के एलजी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक से मिले
जम्मू-कश्मीर जम्मू-कश्मीर के एलजी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक से मिले
हाईलाइट
  • देश का नाम रोशन

डिजिटल डेस्क, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल (एलजी) मनोज सिन्हा ने मंगलवार को जम्मू के तेज गेंदबाज उमरान मलिक से मुलाकात की, जिन्हें अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है।

सिन्हा ने मलिक की कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए कहा कि उनकी उपलब्धि जम्मू और कश्मीर के लिए गर्व का क्षण है, जो केंद्र शासित प्रदेश के कई और युवाओं को उनके नक्शेकदम पर चलने और जम्मू-कश्मीर और देश का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित करेगा। सिन्हा ने कहा, एक खेल प्रतिभा और एक वैश्विक खेल आइकन के रूप में, उमर न केवल खेल में, बल्कि मानव प्रयास के अन्य क्षेत्रों में भी हमारे युवाओं को प्रेरित करना जारी रखेंगे।

सिन्हा ने कहा, जम्मू कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय खेल आयोजनों में उत्कृष्टता हासिल करने की क्षमता है और प्रशासन बच्चों और युवाओं के बीच एक मजबूत खेल संस्कृति को लोकप्रिय बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। मैं अपने युवाओं से एक मजबूत विजेता की प्रवृत्ति विकसित करने का आह्वान करता हूं।

उपराज्यपाल ने उमरान के माता-पिता और परिवार के सदस्यों को उनके समर्थन और बलिदान के लिए धन्यवाद दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को नौ जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 घरेलू सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में पहली बार बुलाया गया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story