कंगना को करणी सेना का समर्थन, संजय राउत के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Kanganas support to Kangana, demands action against Sanjay Raut
कंगना को करणी सेना का समर्थन, संजय राउत के खिलाफ कार्रवाई की मांग
कंगना को करणी सेना का समर्थन, संजय राउत के खिलाफ कार्रवाई की मांग
हाईलाइट
  • कंगना को करणी सेना का समर्थन
  • संजय राउत के खिलाफ कार्रवाई की मांग

गोरखपुर, 9 सितंबर (आईएएनएस)। करणी सेना बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में उतर आई है। करणी सेना ने शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

करणी सेना के सदस्यों ने अभिनेत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ मंगलवार को गोरखपुर में विरोध प्रदर्शन किया।

शिवसेना के सदस्यों ने गोरखपुर के शास्त्री चौक पर संजय राउत का पुतला भी जलाया और उनके माफी मांगने की मांग की। उन्होंने कहा कि कंगना के लिए शिवसेना के नेता ने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है वह सभी महिलाओं का अपमान है।

श्री राजपूत करणी सेना, करणी सेना के रूप में लोकप्रिय है।

करणी सेना के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने कहा, जब भी महिलाओं का तिरस्कार और अपमान किया गया है, राजपूतों ने हमेशा महिलाओं का समर्थन किया है। संजय राउत ने कंगना रनौत के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है, जो बहुत आपत्तिजनक है। हम मांग करते हैं कि महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना संजय राउत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें अन्यथा करणी सेना महिलाओं के सम्मान के लिए लड़ने के लिए सड़कों पर आएगी।

संजय राउत पार्टी के समाचार पत्र सामना के कार्यकारी संपादक हैं और मंगलवार को उन्हें पार्टी का मुख्य प्रवक्ता नियुक्त किया गया।

करणी सेना ने यह भी घोषणा की है कि वह मुंबई में कंगना रनौत की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेगी। अभिनेत्री बुधवार को मुंबई वापसी कर रही हैं।

करणी सेना ने कहा कि उसके सदस्य कंगना रनौत की रक्षा करेंगे और उसे हवाई अड्डे से उसके घर तक सुरक्षा देंगे।

गौरतलब है कि जनवरी 2018 में करणी सेना ने देशभर में फिल्म पद्मावत की रिलीज का विरोध किया था, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को फिल्म का शीर्षक पद्मावती से पद्मावत में बदलने के लिए मजबूर किया था।

एमएनएस-एसकेपी

Created On :   9 Sep 2020 6:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story