कोविड-19 : बिहार की अदालत में कनिका के खिलाफ परिवाद पत्र दाखिल

Kovid-19: Complaint letter filed against Kanika in Bihar court
कोविड-19 : बिहार की अदालत में कनिका के खिलाफ परिवाद पत्र दाखिल
कोविड-19 : बिहार की अदालत में कनिका के खिलाफ परिवाद पत्र दाखिल
हाईलाइट
  • कोविड-19 : बिहार की अदालत में कनिका के खिलाफ परिवाद पत्र दाखिल

मुजफ्फरपुर, 21 मार्च (आईएएनएस)। कोरोनावायरस संक्रमण जानबूझकर छिपाने की आरोपी बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। उत्तर प्रदेश में कार्रवाई के बाद अब बिहार की एक अदालत में कनिका के खिलाफ संक्रमण की बात छिपाने का आरोप लगाते हुए एक परिवाद (शिकायत) पत्र दायर किया गया है।

बिहार के मुजफ्फपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (पश्चिमी) की अदालत में शनिवार को गायिका कनिका के खिलाफ स्थानीय वकील सुधीर कुमार ओझा ने परिवाद पत्र दाखिल किया है।

परिवाद पत्र में आरोप लगाया गया है, गायिका कनिका कपूर 10 मार्च को एयर इंडिया के विमान से लंदन से मुंबई पहुंचीं, वहां से लखनऊ , और फिर 13 से 15 मार्च के बीच तीन पार्टियों में भी गईं, जिसमें 300 लोग शामिल हुए। इसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया व उनके पुत्र दुष्यंत सिंह और अन्य साथ थे। वीआइपी कल्चर का लाभ उठाकर आरोपित गायिका ने जानबूझकर लापरवाही बरती। जानकारी छुपाकर इतने बड़े कोरोनावायरस संक्रमण को फैलाने का काम किया। काफी लोग भयभीत हो गए हैं।

परिवाद पत्र में कहा गया है कि यह सब साजिश के तहत किया गया। ओझा ने बताया कि परिवाद पत्र में भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269, 270 और 120 बी के तहत आरोप लगाते हुए कार्रवाई का अनुरोध किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले की अगली सुनवाई की तिथि 31 मार्च मुकर्रर की गई है।

उल्लेखनीय है कि इस मामले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी कनिका के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Created On :   21 March 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story