दूल्हे संग रीति रिवाज से की शादी फिर प्रेमी संग बाईक पर सवार होकर भागी 

Married to the custom of the groom and then ran away on a bike with his lover
दूल्हे संग रीति रिवाज से की शादी फिर प्रेमी संग बाईक पर सवार होकर भागी 
मध्य प्रदेश दूल्हे संग रीति रिवाज से की शादी फिर प्रेमी संग बाईक पर सवार होकर भागी 
हाईलाइट
  • मध्यप्रदेश के सतना जिले की घटना

डिजिटल डेस्क, सतना। मध्यप्रदेश के सतना में एक घटना सामने आई हैं आपने ज्यादातर मामलों में हमेशा यहीं सुना होगा कि प्रेमी अपनी प्रेमिका को शादी के पहले या शादी के मंडप से भगा कर ले जाता हैं लेकिन यहां की कहानी थोड़ी अलग हैं, यहां शादी भी होती हैं और विदाई भी पर दुल्हन विदाई के बाद अपने ससुराल नहीं बल्कि प्रेमी के साथ भाग जाती हैं। 

सतना में एक युवती ने रीति रिवाज से सात फेरे लिए फिर विदाई के बाद वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।इसके बाद परिजनों के कहने पर मामले में पुलिस ने दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। आपको बता दें युवती का विवाह यूपी के बांदा में रहने वाले युवक के साथ तय हुआ था। 13 दिसम्बर को दोनों की रीतिरिवाज के से शादी हुई, शादी के बाद दुल्हन की विदाई की गई। 

दूल्हा आपनी दुल्हन को विदा कर कार में लेकर जा रहा था। दुल्हा की कार विवाह स्थल से महज आधा किलोमीटर दूर पंहुची और  तभी रास्ते में एक युवक बाइक से कार के सामने आ पहुंचा। उसने कार में सवार लोगें को कुल्हाड़ी दिखाई और दुल्हन को कार से उतारकर बाइक पर बिठाकर फरार हो गया। बताया जा रहा हैं कि यह अपहरण की पूरी घटना महज 5 मिनट में हुई।

इसके बाद दुल्हन के पिता ने थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन लड़की के बालिग होने के कारण से सिविल लाइन पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने युवती की तलाशी की और 15 दिसम्बर को दुल्हन प्रेमी के साथ एसडीएम कोर्ट में पेश हुई। जहां युवती ने बताया कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से ही प्रेमी के साथ भागी थी।

सिविल लाइन थाना प्रभारी अर्चना द्विवेदी ने बताया कि युवती ने कहा हैं कि वह बालिग है और प्रेमी के साथ रहना चाहती है। इसके बाद उसे रघुराजनगर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया जहां पर उसने बयान दिया है कि वह अपनी मर्जी से ही युवक के साथ गई थी। साथ ही युवती ने अपने बालिग होने का प्रमाणपत्र भी न्यायालय के समक्ष पेश किया। 


 

Created On :   17 Dec 2021 7:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story