उधमसिंहनगर में खनन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, घटना का सीसीटीवी आया सामने

Mining businessman shot dead in Udhamsinghnagar, CCTV footage of the incident surfaced
उधमसिंहनगर में खनन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, घटना का सीसीटीवी आया सामने
उत्तराखंड उधमसिंहनगर में खनन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, घटना का सीसीटीवी आया सामने
हाईलाइट
  • खनन कारोबारी महल सिंह को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारी

डिजिटल डेस्क, काशीपुर। अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। उत्तराखंड में काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुंडेश्वर पुलिस चौकी क्षेत्र में ग्राम जुड़ा में खनन कारोबारी महल सिंह को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी। घटना की सूचना पर डीआईजी, कुमाऊ नीलेश आनंद मौके पर पहुंच गए हैं।

घटना में खनन कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर खनन कारोबारी के घर पहुंचे। जबकि कुंडा फायरिंग के बाद काशीपुर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस फोर्स पहले से ही तैनात है। उसी बीच बदमाशों ने पुलिस के इकबाल को चुनौती देते हुए कारोबारी की हत्या कर दी।

इससे पहले कुंडा थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव में पुलिस और आरोपियों की फायरिंग में जसपुर के ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख गुरताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत कौर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मुरादाबाद पुलिस 50 हजार के इनामी खनन माफिया जफर की तलाश में ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख के यहां दबिश देने पहुंची थी। उसी को लेकर पूछताछ करने पर इस दौरान ज्येष्ठ प्रमुख और टीम के बीच कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर दोनों तरफ से फायरिंग हो गई। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई है। हालांकि यूपी पुलिस गोली चलाने से इनकार कर रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Oct 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story