comScore

Virus Crisis: राहुल बोले- PM ने किया सरेंडर, सरकार के पास कोरोना से निपटने का कोई प्लान नहीं

Virus Crisis: राहुल बोले- PM ने किया सरेंडर, सरकार के पास कोरोना से निपटने का कोई प्लान नहीं

हाईलाइट

  • कोरोना संकट को लेकर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर वार
  • कहा- पीएम मोदी ने साधी चुप्पी, कोरोना के सामने किया सरेंडर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस का संकट बढ़ता जा रहा है। संक्रमित मरीजों की संख्या अब पांच लाख से ज्यादा हो गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। राहुल ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुप्पी साध ली है। उन्होंने कोरोना के सामने सरेंडर कर दिया है। सरकार के पास महामारी से निपटने के लिए कोई योजना नहीं है।  

राहुल गांधी ट्विटर पर एक न्यूज रिपोर्ट शेयर करते हुए कहा, रिपोर्ट में इस तथ्य को उजागर किया गया है कि सरकार अब कम सक्रिय नजर आ रही है। राहुल ने लिखा, कोविड-19 देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है। भारत सरकार के पास कोरोना को हराने की कोई योजना नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी चुप हैं। उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया है और महामारी के खिलाफ लड़ाई लड़ने से इंकार कर रहे हैं।

मोदी सरकार ने कोरोना को किया अनलॉक
बता दें कि, इससे पहले राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक ग्राफ साझा करते हुए लिखा था, मोदी सरकार ने कोरोना महामारी और पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें 'अनलॉक' कर दी हैं।

'तेल' पर सियासत: राहुल बोले- मोदी सरकार ने कोरोना और पेट्रोल-डीजल की कीमतें अनलॉक कर दी हैं

गौरतलब है कि, शनिवार सुबह स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार, बीते 24 घंटों के दौरान देश में सर्वाधिक 18,552 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 5 लाख 8 हजार 953 हो गई है। वहीं महामारी से मरने वालों की संख्या 15 हजार 685 हो गई है। अब तक 2 लाख 95 हजार 881 मरीज ठीक हुए हैं। देश में 1 लाख 97 हजार 387 सक्रिय मामले हैं।

कमेंट करें
w5p9d