दैनिक भास्कर हिंदी: बिगड़ती अर्थव्यवस्था पर राहुल गांधी का तंज-अपनी कल्पना में जीते हैं मोदी-शाह

December 5th, 2019

हाईलाइट

  • पीएम मोदी-अमित शाह अपनी-अपनी कल्पना में जीते हैं - राहुल
  • अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड दौरे पर हैं राहुल गांधी

डिजिटल डेस्क, वायनाड। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला किया है। उन्होंने नागरिकता संशोधन बिल पर कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी के साथ भेदभाव नहीं करती। अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि भारत हर किसी का है। सभी समुदायों, सभी धर्मों और सभी संस्कृतियों का है। राहुल ने पीएम मोदी और गृहमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि वे अपनी कल्पना में जीते हैं, बाहरी दुनिया से उन्हें कोई मतलब नहीं है। 


देश की बिगड़ती आर्थिक व्यवस्था पर राहुल ने कहा कि अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी अपनी ही कल्पना में रहते हैं। उनका बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं है। उन्होंने कहा कि वे अपनी दुनिया में रहते हैं और वे चीजों के बारे में कल्पना करते हैं, यही कारण है कि देश इतनी परेशानी में है। 

इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी ने वायनाड के लोगों के लिए नए अवसरों का हवाला देकर केंद्र से नंजनगुड-वायनाड-नीलाम्बुर रेलवे लाइन प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए केरल सरकार को सहयोग करने का आग्रह किया। राहुल ने कहा, नंजनगुड-वायनाड-नीलाम्बुर रेल लाइन मेरे संसदीय क्षेत्र के लोगों का सपना रहा है। दुर्भाग्यवश, परियोजना कई वर्षो से अधर में लटका हुआ है। जैसा की आप जानते हैं, खराब रेलवे कनेक्टिविटी, रात में यातायात जाम होने और एनएच 766 के कुछ भागों में यातायात पर पाबंदी की वजह से आवाजाही में कमी आई है और अंतर-राजकीय व्यापार घट गया है।