दैनिक भास्कर हिंदी: राहुल का पीएम मोदी को जवाब, कहा- राफेल के नाम पर 30 हजार करोड़ रुपए चोरी किए

March 3rd, 2019

हाईलाइट

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।
  • पीएम मोदी ने कहा था कि हमारे पास राफेल होता, तो नतीजा कुछ और होता।
  • राहुल ने कहा कि राफेल अभी तक नहीं आने के लिए आप ही जिम्मेदार हैं।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि अगर पाकिस्तान पर किए गए एयर स्ट्राइक के दौरान हमारे पास राफेल होता, तो नतीजा कुछ और होता। इसपर जवाब देते हुए राहुल ने कहा कि पीएम मोदी आपको जरा भी शर्म नहीं है? राहुल ने कहा कि राफेल का अभी तक भारत के पास नहीं होने के लिए पीएम मोदी ही जिम्मेदार हैं।

 

 

राहुल गांधी ने रविवार को अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, 'आदरणीय पीएम, क्या आपके पास जरा भी शर्म बाकी है? आपने 30 हजार करोड़ रुपए चोरी किए और अपने दोस्त अनिल अंबानी को दे दिए। राफेल का भारत नहीं आने और इसमें देरी होने के लिए सिर्फ आप ही जिम्मेदार हैं। आपकी वजह से ही विंग कमांडर अभिनंदन जैसे कई बहादुर IAF पायलट अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं। आपकी वजह से ही वह पुराने जेट विमानों को उड़ा रहे हैं।'

बता दें कि पीएम मोदी ने एक कार्यक्रम में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि आपको बीजेपी सरकार की आलोचना करनी है, तो करिए, लेकिन देश की सुरक्षा और उसके हितों के लिए किेए गए कामों की आलोचना मत करिए। आज पूरा देश एक स्वर में कह रहा है कि अगर हमारे पास राफेल होता, तो नतीजा कुछ और होता, लेकिन पहले तो किसी के स्वार्थीपन ने और अब उस पर राजनीति की वजह से देश को बहुत नुकसान हुआ है।